Hanumangarh: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मारकर खेत में दफनाया, फिर खुद दर्ज करवाई गुमशुदगी की FIR

Hanumangarh: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मारकर खेत में दफनाया, फिर खुद दर्ज करवाई गुमशुदगी की FIR
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: हनुमानगढ़ के कोहला गांव से 7 माह पूर्व लापता हुए कृष्णलाल के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल कृष्णलाल की हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। किसी को शक न हो, इसलिए उसकी पत्नी चंद्रकला ने ही टाउन थाने में अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 

सनसनीखेज खुलासा करते हुए हनुमानगढ़ टाउन पुलिस ने मृतक की पत्नी चंद्रकला और उसके प्रेमी सुनील को गिरफ्तार कर लिया है और उनकी निशानदेही पर कोहला गांव में खेत में दफन कृष्णलाल का शव निकलवाकर उसका मौके पर ही पोस्टमार्टम करवाया गया है। 

टाउन थाना अधिकारी दिनेश सारण ने बताया कि 28 फरवरी को टाउन थाने में उसकी पत्नी ने ही अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने बताया था कि उसका पति जनवरी महिने से लापता है और उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। जिसके बाद टाउन पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दिया। इसी दौरान गायब हुए पति कृष्णलाल के परिजनों ने कृष्णलाल की हत्या का शक जताया और शक कृष्णलाल की पत्नी चंद्रकला और उसके प्रेमी सुनील पर जताया। इसके बाद जब टाउन पुलिस ने उन दोनों को बयानों के लिए बुलाया तो दोनों अपना मोबाइल बंद करके गांव छोड़ कर चले गए। जिसके बाद टाउन पुलिस ने उनकी तलाश करते हुए उनको पंजाब से हिरासत में ले लिया है और पूछताछ शुरू की। 

इसमें उन दोनों ने अपने अवैध संबंधों के चलते जनवरी में कृष्णलाल की हत्या कर उसका शव खेत में दफनाने की बात स्वीकार कर ली है। वहीं इस संबंध में कल ही मृतक कृष्णलाल की बहन ने हत्या का आरोप लगाते हुए एक मामला भी दर्ज करवाया था। जिसके बाद टाउन पुलिस ने आज मृतक कृष्ण लाल की पत्नी और उसके प्रेमी सुनील को गिरफ्तार कर लिया और उनकी निशानदेही पर खेत में दफनाए गए कृष्ण लाल के शव को निकलवा कर मौके पर ही उसका पोस्टमार्टम करवाया गया। जिसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।