चॉकलेट का लालच देकर 12 साल के लड़के ने चार साल की बच्ची से किया रेप

चॉकलेट का लालच देकर 12 साल के लड़के ने चार साल की बच्ची से किया रेप
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo: अपराध पर लगाम लग पाना काफी मुश्किल हो गया है. ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन अपराधों को लेकर खबरें नही आती हो. वहीँ इनमें से कुछ खबरें तो ऐसी होती हैं जिन्हें जानने के बाद रूह काँप उठती है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएंगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला महाऱाष्ट्र से सामने आय़ा है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर 12 साल के लड़के ने किसी चीज का लालच देकरक 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

इस मामले में पीडित बच्ची की मां ने पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में सबसे हैरान किर देने वाली बात है कि इसमें आरोपी सिर्ऱफ 12 साल का है।

इस वारदात को लेकर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के घर के पड़ोस में ही 12 साल का लड़का अपने परिवार के साथ रहता था. पड़ोसी होने की वज़ह से उस लड़के को पीड़िता के घर के सभी सदस्य पहचानते थे.

आरोप है कि इसी दौरान घर में किसी की मौजूदगी नहीं होने पर लड़के ने मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ घर ले गया और वहीं उससे दुष्कर्म किया.

पुलिस को दिए बयान के मुताबिक काफी देर तक मासूम के घर नहीं आने पर जब उसकी मां पड़ोसी के घर पहुंची जहां उसने देखा कि 12 साल का लड़का उसकी चार साल की बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.