घरवाली की याद में 70 साल के बुजुर्ग ने लगाई फांसी, सुसाइड में बताई मौत की वजह!

घरवाली की याद में 70 साल के बुजुर्ग ने लगाई फांसी, सुसाइड में बताई मौत की वजह!
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: राजस्थान के भरतपुर जिले के रूपवास थाना इलाके में 70 साल के एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहरावली गांव के बुजुर्ग नारायण सिंह ने फांसी लगाने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। इसमें लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हैं, क्योंकि उन्हें घरवाली की याद सताती है। एक साल पहले बुजुर्ग की पत्नी की मौत हो गई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

क्या लिखा सुसाइड नोट में

श्री राम जी, छोटे बड़े सभी को राम राम जी, में खुदखुशी कर रहा हूं। इससे किसी का कोई लेना देना नहीं है। मुझे मेरी घर वाली की याद सताती है।

पुलिस का क्या कहना है

मथुरा गेट थानाधिकारी रामलाल गुर्जर ने बताया कि 70 वर्षीय नारायण सिंह ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने से पहले बुजुर्ग ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें लिखा है कि मैं आत्महत्या कर रहा हूं क्योंकि मुझे मेरी पत्नी की याद आती है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक नारायण सिंह की पत्नी भगवान देवी का एक वर्ष पहले निधन हो गया था। मृतक के दो बच्चे हैं जिनकी शादी हो चुकी है। सुबह बुजुर्ग नारायण सिंह ने अपने पोते को बुलाकर कहा कि यहां मेरे कपड़े रखे हैं इनको लेकर चला जा। लेकिन थोड़ी देर बाद पता लगा कि नारायण सिंह ने फांसी लगा ली है। पत्नी की मौत के बाद नारायण सिंह अपने खुद को अकेला महसूस कर रहा था।