झुंझुनूं के एक परिवार पर समुदाय विशेष के लोगों ने किया हमला, कहा- कन्हैयालाल जैसा हाल करेंगे

झुंझुनूं के एक परिवार पर समुदाय विशेष के लोगों ने किया हमला, कहा- कन्हैयालाल जैसा हाल करेंगे
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक समुदाय विशेष के मोहल्ले में रह रहे परिवार पर ना केवल हमला कर दिया गया बल्कि उन्हें घर छोड़कर जाने की धमकी भी दी गई। वहीं ऐसा ना करने पर कन्हैयालाल जैसा हाल करने की चेतावनी तक दे दी गई। डर के मारे यह परिवार दो दिन से अपने घर नहीं गया और गांव के सरपंच के यहां रह रहा है। इस परिवार ने पुलिस के सामने गुहार लगाई है ताकि उनकी सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। 

ये मामला उदयपुरवाटी के सराय गांव का बताया जा रहा है। मामले में पीड़ित चैनसिंह शेखावत ने उदयपुरवाटी थाने में मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी शौकीन अली, जावेद अली, सोनू अली व जायजा बानो के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

क्या कहना है पीड़ित का

वहीं, मामले को लेकर पीड़ित का कहना है कि मुझे जान माल का खतरा है। इसलिए मुझे पुलिस सुरक्षा प्रदान करवाई जाए। मारपीट की घटना के दौरान जान से मारने की सूचना के बाद पुलिस चौकी पर पीड़ित ने घटना की सूचना दी। लेकिन पुलिस चौकी में तैनात पुलिसकर्मी डेढ़ घंटे की देरी के बाद मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक पीड़ित जैसे तैसे करके पुलिस चौकी पहुंच गया था। आरोप है कि चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने पीड़ित की एक नहीं सुनी। पीड़ित ने इस घटना के बाद से घर छोड़कर गांव के सरपंच के घर शरण ले रखी है।