अक्षय ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ रणथंभौर में मनाई शादी की 21वीं सालगिरह

अक्षय ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ रणथंभौर में मनाई शादी की 21वीं सालगिरह
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo : बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों रणथंभौर नेशनल पार्क में अपने परिवार के साथ टाइगर सफारी का लुत्फ उठा रहे हैं। अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ अपने मैनेजर के साथ सवाई माधोपुर आए हैं। अक्षय कुमार ने सोमवार को रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने जोन नंबर 03 पर बाघिन टी 124 रिद्धि का शानदार नजारा देखा। अक्षय के सामने बाघिन ने एक चित्तल पर धावा बोल दिया।

आपको बता दें कि अक्षय ने बाघिन को चित्तल चार्ज करते हुए अपने मोबाइल में भी कैद किया। बाघिन रिद्धि के अभिनय को देखकर अक्षय विशेष रूप से रोमांचित थे। दरअसल, वन्य जीवन और रोमांच के प्रेमी अक्षय के सामने रणथंभौर की डोमिनल टाइगर रिडवी का शिकार करने की कला देखकर अक्षय कायल हो गए थे।

गोपनीय तरीके से जंगल में प्रवेश

रणथंभौर नेशनल पार्क
रणथंभौर नेशनल पार्क

सोमवार को दोपहर की पारी में अक्षय कुमार रणथंभौर नेशनल पार्क घूमने गए थे। अक्षय कुमार की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें गुप्त रास्ते से जंगल में प्रवेश दिया गया और जंगल के अंदर अक्षय और उनका परिवार जिप्सी में सवार होकर जोन नंबर 02 पहुंचे, लेकिन करीब 2 घंटे घूमने के बाद उनको टाइगर की साइटिंग नहीं हुई फिर उनको जोन न 03 पर सफारी के लिए ले जाया गया। जहां उन्हें बाघिन रिद्धि का शानदार नजारा देखने को मिला। बाघिन की हरकत देख बच्चे उत्सुक हो उठे।

बता दें कि अक्षय रविवार को ही परिवार के साथ रणथंभौर पहुंचे थे। इस दौरान अक्षय कुमार ने पूरे परिवार के साथ होटल शेर बाग में रात को आराम किया और अपनी शादी की 21वीं बरसी पर सोमवार को अपनी पत्नी ट्विंकल के साथ समय बिताते नजर आए। दोनों ने शादी के 21वें साल एक दूसरे को विश किया। इस दौरान दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली।

गाइड और ड्राइवर को किया धन्यवाद

रणथंभौर नेशनल पार्क
रणथंभौर नेशनल पार्क

रणथंभौर नेशनल पार्क में बाघिन रिद्धि के शानदार नजारे के बाद अक्षय कुमार ने होटल लौटने पर गाइड सलीम अली, ड्राइवर श्याम सिंह और होटल के आनर जैसल सिंह के साथ फोटो खिंचवाई और उन्हें धन्यवाद दिया। गाइड सलीम अली ने सुपरस्टार अक्षय कुमार को रणथंभौर नेशनल पार्क के वन्य जीवन के बारे में जानकारी दी। उन्हें जंगल के हर स्थान की सुंदरता और वन्य जीवन के साथ-साथ वनस्पतियों और पक्षियों के बारे में जानकारी दी।

ट्रीपाई पक्षी ने किया स्वागत

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

रणथंभौर नेशनल पार्क के गेट से जैसे ही अक्षय और उनका परिवार अंदर दाखिल हुआ। रणथंभौर की प्यारी चिड़िया ट्रीपाई टिंकल खन्ना के हाथों पर बैठी, फिर उनके हाथों से उड़कर जिप्सी पर बैठ गई। पक्षी की अनूठी कला और विशिष्टता को देखकर टिंकल खन्ना अभिभूत हो गईं। इस तरह रणथंभौर की खूबसूरत यादों के बीच अक्षय और उनका परिवार विदा हो गए

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.