एक और झटका: मच गई BJP में भगदड़, अब अवतार सिंह भड़ाना हुए अलग, थामा रालोद का हाथ

एक और झटका: मच गई BJP में भगदड़, अब अवतार सिंह भड़ाना हुए अलग, थामा रालोद का हाथ
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo: भारतीय जनता पार्टी में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर भगदड़ मच गई है। स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे को एक दिन भी नहीं हुआ है और बीजेपी के सीनियर नेता और मौजूदा विधायक ने भी इस्तीफा दे दिया है। उत्तर प्रदेश के पूर्व सांसद व वरिष्ठ नेता अवतार सिंह भड़ाना ने इस्तीफा देकर जयंत चौधरी की पार्टी राष्ट्रीय लोकदल यानी रालोद में शामिल हो गए है।  

ट्विट कर जयंत चौधरी ने ये जानकारी मीडिया को दी है। अवतार सिंह भड़ाना का रोलोद मुखिया जयंत चौधरी ने स्वागत किया। बता दें कि मुजफ्फरनगर के मीरपुर से अवतार सिंह भड़ाना विधायक है। 2017 में वह भाजपा की टिकट पर ही चुनाव लड़े थे और विधायक बने थे। मगर 2019 के लोकसभा चुनाव में वह कांग्रेस की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़े थे, जिसमें उन्हें हार मिली थी। हालांकि, उन्होंने विधानसभा से इस्तीफा नहीं दिया था और न ही उनकी सदस्यता रद्द की गई थी।

इस वजह से अवतार सिंह भड़ाना को भाजपा का ही विधायक गिना जाता रहा है. बताया जा रहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव के बाद से ही वह पार्टी छोड़ने की तैयारी कर रहे थे. सूत्र यह भी बता रहे हैं कि इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले थे, मगर अब यह तय हो गया है कि वह रालोद से ही अपनी किस्मत आजमाएंगे।

अमित सिंह भड़ाना फरीदाबाद से लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं। वह रालोद से पहले भाजपा और कांग्रेस में भी रह चुके हैं। वह चार बार सांसद रह चुके हैं और मेरठ से भी वह चुनाव जीत चुके हैं। बता दें कि भाजपा में स्वामी प्रसाद के इस्तीफे के बाद तीन अन्य विधायकों ने कल पार्टी छोड़ी थी। इसके बाद से ही भाजपा डैमेज कंट्रोल में जुटी हुई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.