कार में लिफ्ट देकर महिला से रेप का प्रयास, पीड़िता ने चलती गाड़ी का खोला गेट और फिर...

कार में लिफ्ट देकर महिला से रेप का प्रयास, पीड़िता ने चलती गाड़ी का खोला गेट और फिर...
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo: राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला चूरू से आया है जहां एक महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। चूर के दुधवाखारा थाना इलाके में एक 25 साल की महिला के साथ चलती कार में रेप करने का प्रयास किया गया। पहले महिला को कार से लिफ्ट दी गई और फिर उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर दूष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन जब आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हुआ तो उसने महिला को चलती कार से धक्का दे दिया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

महिला ने अपनी रिपोर्ट में बताया की वो 8 जनवरी की शाम को अपने दो बच्चों के साथ बस का इंतजार कर रही थी। अचानक ही उसके पास एक कार आकर रूकी।कार ड्राइवर ने खुद को सैनिक बस्ती का धर्मपाल थालौड़ बताया. उसने महिला को लिफ्ट देने का झांसा दिया. उसने महिला से कहा कि वह उसके गांव की तरफ जा रहा है. वह उसे वहां छोड़ देगा।

बच्चों को जान से मारने की दी धमकी

महिला आरोपी की बातों में आ गई और बच्चों के साथ कार में सवार हो गई। आरोपी ने उसके गांव की तरफ न जाकर भालेरी इलाके की तरफ जाने लगा।वहां उसने कार में महिला और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती शुरू कर दी। महिला ने कार रोकने को कहा लेकिन आरोपी ने उसे नहीं रोका। इस पर महिला ने चलती कार का फाटक खोल दिया और धक्का दे दिया।

आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मामला

वहां पीड़िता ने देवर को पूरा घटनाक्रम बताया. उसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ महिला पुलिस थाने पहुंची और वहां आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ और मारपीट सहित संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया ​है. वह उसकी तलाश में जुटी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *