T20 World Cup के लिए BCCI का खास प्लान, इस दिग्गज ने किया खुलासा, जानें

T20 World Cup के लिए BCCI का खास प्लान, इस दिग्गज ने किया खुलासा, जानें
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: भारतीय टीम(Team India) इस साल अक्टूबर महीने में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 world cup) की तैयारियों में लग गई है। भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज रिषभ पंत(Rishabh Pant) ने कहा कि 8 महीने में होने वाले T20 World Cup से पहले टीम ने अधिक से अधिक विकल्पों को आजमाने की योजना बनाई है। केएल राहुल (Kl Rahul) की गैर मौजूदगी में रिषभ पंत को उपकप्तान बनाया गया है। तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में रिषभ पंत ने तूफानी अंदाज में अर्धशतक जड़ा है।

खबर ये भी हैं-टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकार्ड है इस महान क्रिकेटर के नाम

रिषभ पंत से वर्ल्ड कप के बार में बात की गई तो, उन्होंने कहा कि विश्व कप में अब भी समय बचा है, इसलिए हमारी योजना जितना अधिक संभव हो उतने विकल्पों को आजमाने की है। आपको बता दें कि टी20 सीरीज के अंतिम मुकाबले में रिषभ पंत नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई (BCCI) ने तीसरे मुकाबले में रिषभ पंत के साथ ही विराट कोहली (Virat Kohli) को भी आराम दिया है।

भारतीय टीम तीन मैचों की सीरीज के दो मुकाबलें अपने नाम चुकी है और अब तीसरे मैच को भी जीतने के उद्देश्य से मैदान पर उतरेगी। पहला मुकाबला भारतीय टीम 6 विकेट से जीती थी। जबकि दूसरा मुकाबला भारतीय टीम 8 रन से जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है।

खबर ये भी पढ़ें-कप्तान बनते ही रोहित ने लिए चौकाने वाले फैसले, बदलने वाला है भारतीय क्रिकेट