अमिताभ बच्चन के घर फिर हुई कोरोना की एंट्री, अब जानिए कौन निकला पॉजिटिव

अमिताभ बच्चन के घर फिर हुई कोरोना की एंट्री, अब जानिए कौन निकला पॉजिटिव
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo: दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आम जनता से लेकर प्रदेश के नेता और सेलेब्स भी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं. तभी बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के घर में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दी है। लेकिन बता दें कि इस बार बिग बी या उनके परिवार का जन्म कोरोना से हुआ है लेकिन उनके घर काम पर आए एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बता दें, रविवार को बिग बी के घर काम करने आए 31 स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट किया गया. जिसमें एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। और इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में दी है।

आपको याद दिला दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उनके फैन्स ने खूब दुआ की। इतना ही नहीं लोग उन्हें जल्द से जल्द ठीक होने की गुहार भी लगा रहे थे ऐसे में अमिताभ बच्चन के घर के स्टाफ मेंबर को यह जानकारी मिलने के बाद कि वह कोरोना से हैं, अभिनेता के प्रशंसक परेशान होने वाले हैं. फैंस जो अमिताभ बच्चन को हर वायरस से मुक्त और स्वस्थ देखना चाहते हैं।

2020 में सिर्फ अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अमिताभ और अभिषेक के पॉजिटिव आने के बाद ही पूरे परिवार का टेस्ट हुआ, जिसमें से ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और श्वेता, जया बच्चन और अगस्त्य की रिपोर्ट नेगेटिव आई।

अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इसमें करीना कपूर खान, मृणाल ठाकुर, एकता कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर और अन्य सेलेब्स शामिल हैं। फिल्म इंडस्ट्री से हर दिन इस बात की जानकारी सामने आ रही है कि किसी को कोरोना है। कोरोना को लेकर फिल्में भी आ रही हैं. फिल्में टाली जा रही हैं। सिनेमा हॉल बंद हो रहे हैं। लोगों की जिंदगी में फिर से कोरोना आ गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *