दिल्ली फिर शर्मसार, चॉकलेट की लालच देकर 10 वर्षीय मासूम के साथ किया ये घिनौना काम

दिल्ली फिर शर्मसार, चॉकलेट की लालच देकर 10 वर्षीय मासूम के साथ किया ये घिनौना काम
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo: देश में आए दिन सामने आ रहे दुष्कर्म,मर्डर, गैंगरेप के मामलों ने लोगों को हिला के रख दिया है। महिलाओं और बच्चियों के साथ ही छोटे बच्चों के साथ भी कुकर्म के मामले सामने आ रहे है। ऐसे में अब सुरक्षा के दावों कि पोल खुलती नजर आ रही है। हालांकि प्रशासन भी इन्हें रोकने कि कोशिश करता है लेकिन अपराधी ऐसे मामलों को अंजाम दे ही देते है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जो दिल्ली से सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक मासूम बच्ची के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। 10 साल की बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर बहला फुसलाकर अपने साथ युवक घर लेकर आ गया और उसके साथ दुष्कर्म को अंजामं दिया।

घर पहुंचने के बाद रोती-बिलखती बच्ची ने पूरी बात अपनी मां को बताई। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दी गई। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई। पुलिस ने इस मामले में कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. इस घटना के बाद से आरोपी के खिलाफ स्थानीय लोगों में आक्रोश है. पीड़ित बच्ची का परिवार नांगलोई इलाके में रहता है।

यह मामला 6 जनवरी का बताया जा रहा है, जब बच्ची अपने भाई के साथ घर में खेल रही थी. लेकिन आरोपी द्वारा बुलाए जाने के बाद जब बहुत देर तक बच्ची नहीं लौटी, तो उसकी मां ने खोजबीन शुरू कर दी। बहुत देर बाद परिवार वालों को पता चला कि पड़ोस में रहने वाला शख्स उनकी बच्ची को अपने घर की ओर लेकर गया है।

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी पीड़ित परिवार के पड़ोस में रही रहता था. शिकायत दर्ज होते ही आरोपी को अरेस्ट कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *