NEW YEAR 2022: खाटू नगरी में नए साल पर श्रद्धा और आस्था का सैलाब, श्रद्धालु ने टेका माथा

NEW YEAR 2022: खाटू नगरी में नए साल पर श्रद्धा और आस्था का सैलाब, श्रद्धालु ने टेका माथा
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo : राजस्थान के सीकर जिले की खाटू नगरी में नए साल पर श्रद्धा और आस्था का तांता लगा रहा। हारे के सहारे के नाम से खाटू नगरी गूंज उठी। तोरण द्वार से मंदिर तक लाखों श्रद्धालुओं ने बाबा श्याम के दर्शन किए। नए साल के दूसरे दिन भी श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ा। खाटू नगरी केसरिया ध्वज से रंगीन नजर आयी।

खाटू नगरी में नववर्ष के अवसर पर भक्ति और उल्लास से बाबा के जयकारे गूंज उठे। आज दूसरे दिन भी पूरे खाटू शहर में श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। केसरिया ध्वज से ढका हुआ है तो तोरणद्वार से लेकर मंदिर तक खाटू नगरी में भक्तों की जय-जयकार होते नजर आए। नए साल के आगमन के साथ ही दूसरे दिन भी पूरा खाटू मंदिर गूंज उठा। देश और राज्य के लाखों भक्तों ने बाबा के दरबार में सिर झुकाकर अपनी मनोकामना की प्रार्थना की।

श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी

रविवार को बाबा के जयकारे के साथ श्रद्धालु बाबा के दरबार में पहुंच रहे हैं। रविवार होने के कारण आज भी श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी। कई जगह जाम रहा तो जिला प्रशासन ने भी श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए मंदिर को लगातार खुला रखा। 31 व 1 की रात को लगातार बाबा के दर्शन करने वाले श्रद्धालु मंदिर पहुंच रहे थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *