धोनी ने की इस पाकिस्तानी खिलाड़ी की मन्न्त पूरी, किया कुछ ऐसा

धोनी ने की इस पाकिस्तानी खिलाड़ी की मन्न्त पूरी, किया कुछ ऐसा
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा अपने प्यार के लिए जाने जाते हैं। आज जब वो क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं फिर भी अपने फैंस के दिल में बसे हुए हैं।

खबर ये भी पढ़ें-IPL 2021:खराब प्रदर्शन के बाद भी कप्तान एमएस धोनी ने इस खिलाड़ी को नहीं किया टीम से बाहर, पूर्व ओपनर ने बताया कारण

पाकिस्तान में हैं माही के फैंस

माही के फैंस भारत में ही नहीं बल्लि पूरी दुनिया में हैं। साथ ही क्रिकेटर भी धोनी की महानता के कायल है। उन्ही बहुत सारे खिलाड़ी में शामिल हैं पाकिस्तान का एक सितारा। दरअसल पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। धोनी ने हारिस रऊफ को अपनी csk की जर्सी गिफ्ट की है। हारिस रऊफ की चाहत थी कि उन्हें धोनी की साइन की हुई CSK की जर्सी मिले धोनी ने उन्हें निराश नहीं किया।

हारिस रऊफ ने गिफ्ट मिलने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने लिखा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे अपनी जर्सी गिफ्ट दी है। नंबर 7 अभी भी लोगों का दिल जीत रहे हैं। साथ ही हारिस रऊफ ने CSK के मैनेजर रसेल राधाकृष्णन का भी धन्यवाद दिया। इन्ही की वजह से ये सब संभव हो पाया।

हारिस रऊफ को रसेल राधाकृष्णन ने भी रिप्लाई किया। रसेल राधाकृष्णन ने लिखा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जो बोलते हैं वो करके दिखाते हैं। महेंद्र सिंह धोनी के ये कारनामे हमने कई बार देखा है। धोनी ना जाने कितने बार अपने फैंस को इस तरह के सरप्राइज देकर खुश करते रहते हैं।

खबर ये भी हैं-IPL 2021:एमएस धोनी के खिलाफ दिल्ली के कप्तान ने की बड़ी गलती, फाइनल में पहुंच सकती थी टीम