CSK vs RCB मैच के दौरान एक लड़की ने स्टेडियम में फिल्मी तरीके से किया प्रपोज, लड़के ने गले लगाकर पहनी रिंग

CSK vs RCB मैच के दौरान एक लड़की ने स्टेडियम में फिल्मी तरीके से किया प्रपोज, लड़के ने गले लगाकर पहनी रिंग
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में कल चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच एक रोमांचक मुकाबला हुआ। इस मैच में आखिरी ओवर तक रोमांच बरकरार रहा और अंत में बेंगलुरु की टीम ने 13 रनों से जीत हासिल की। इन सबके बीच कैमरे में एक ऐसा वाकया कैद हो गया जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

दरअसल, कल के मैच के दौरान एक लड़की ने घुटनों पर बैठकर RCB फैन लड़के को दर्शकों के बीच प्रपोज कर दिया। लड़के ने उसका प्रपोजल स्वीकार कर लिया और हां कर दी, तब लड़की ने उसे रिंग भी पहना दी। इसके बाद दोनों गले लगकर एक-दूसरे के हो गए। यह सारा वाकया कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर लोगो के तरह-तरह के रिएक्शन्स भी सामने आ रहे हैं।

चेन्नई की पारी के दौरान हुआ वाकया

यह प्रपोजल वाला वाकया चेन्नई की पारी के दौरान हुआ। तब तक 11वें ओवर की 5 बॉल हो चुकी थीं। यहां तक चेन्नई की टीम ने 3 विकेट पर 79 रन बना लिए थे। क्रीज पर डेवॉन कॉन्वे और मोईन अली मौजुद थे। इसी दौरान स्टैंड में एक रेड टॉप पहने हुए लड़की उठी और अपने घुटनों पर बैठकर पास में खड़े लड़के को प्रपोज कर दिया। लड़के ने RCB की जर्सी पहनी हुई थी। उसने भी तुरंत हां कह दिया।

बेंगलुरु की टीम ने चेन्नई को 13 रनों से हराया

मैच में चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला कर लिया था, जो कि काफी गलत साबित हुआ। जबकि फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 8 विकेट गंवाकर 173 रन जड़ दिए। इसके जवाब में चेन्नई टीम 8 विकेट गंवाकर 160 रन ही बना पाई। डेवॉन कॉन्वे ने 37 बॉल पर 56 रनों की पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने 3 विकेट झटके, जिन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।