बुजुर्ग महंत का पेड़ से लटका मिला शव, ग्रामिणों का आरोप हत्या करने के बाद लटकाया गया शव

बुजुर्ग महंत का पेड़ से लटका मिला शव, ग्रामिणों का आरोप हत्या करने के बाद लटकाया गया शव
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: भरतपुर जिले के भुसावर थाना इलाके के गांव महतौली में मंदिर के महंत बुद्धि दास का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है। मंहत की मौत की सूचना के बाद गांव में अफरातफरी का माहौल मच गया। सभी ग्रामीण मंदिर परिसर में इकठ्ठे हो गए। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर ग्रामीणों को सौंप दिया है वही मौत कि घटना की जांच की जा रही है।

कौन था मृतक महंत

मृतक महंत की पहचान बुद्धि दास के रूप में हुई है, जिसकी उम्र करीब 75 से 80 वर्ष बताई जा रही है। ग्रामीणों के अनुसार, महंत काफी बुजुर्ग हो गया था जो कि लंबे समय से आंखों की रोशनी जाने की वजह से देख नहीं पाता था और वह गांव के ही प्राचीन शिव मंदिर में रहकर अपना जीवन व्यतीत कर रहा था।

ग्रामीणों का आरोप

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि हत्या करने के बाद महंत का शव पेड़ से लटकाया गया था। जो लोग हत्या के आरोपी हैं उनकी पहचान और जांच कर उनकी गिरफ्तारी की जाए। मृतक महंत देख नहीं पाता था इसलिए यह संभव नहीं है कि वह पेड़ के ऊपर चढ़े और फांसी लगाकर लटक जाए

क्या कहना है पुलिस का

भुसावर थाना अधिकारी मदनलाल ने बताया कि बुद्धि दास नामक महंत गांव के ही मंदिर पर रहता था। उसका शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। कुछ ग्रामीणों ने शिकायत दर्ज कराई है जिसमें आरोप लगाया है कि हत्या करने के बाद शव को पेड़ से लटका गया है। शिकायत दर्ज कर ली है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।