दुकान में घुसकर तलवार से काटा गला, टेलर ने नूपुर शर्मा के समर्थन में किया था पोस्ट

दुकान में घुसकर तलवार से काटा गला, टेलर ने नूपुर शर्मा के समर्थन में किया था पोस्ट
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: हाल ही में उदयपुर से एक हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये हत्या सिर्फ इसलिए हुई क्योंकि मृतक ने 10 दिन पहले सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के सपोर्ट में एक पोस्ट डाली थी। 10 दिन से ही मृतक को धमकियां मिल रही थी जिसके चलते उसने पुलिस में भी मामला दर्ज करवाया था। लेकिन मगंलवार यानि आज दुकान मेंं घुसकर बदमाशों ने दिनदहाड़े उस पर कई वार किए और फिर उसका गला काट दिया। इस पूरी घटना का सोशल मीडिया पर भी एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है हमलावर उस पर हमला कर रहे है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक कन्हैयाला तेली की धानमंडी स्थित भूतमहल के पास सुर्पीम टेलर्स नाम से एक दुकान है। मंगलवार को करीब ढाई बजे दो लोग दुकान में नाम देने के बहाने आए। लेकिन कन्हैलाल कुछ समझपाते उससे पहले ही उन्होने हमला कर दिया। एक के बाद एक उनपर आधा दर्जन से ज्यादा वार कर दिए। मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद दोनों बदमाश फरार हो गए।

सुचना मिलते ही मौके पर धानमंडी समेत घंटाघर और सूरजपोल थाने का जाब्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस के आला अधिकारी और FSL टीम मौके पर पहुंची। टीम ने मौके से सबूत जुटाए। घटना के बाद नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी SP को फोन कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने निष्पक्ष जांच करते हुए आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही।