रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म सेट पर आग लगने से एक व्यक्ति की हुई मौत, जाने कैसे हुआ हादसा

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म सेट पर आग लगने से एक व्यक्ति की हुई मौत, जाने कैसे हुआ हादसा
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म के सेट पर मुंबई में कल आग लग गई थी। हाल ही में आई रिपोर्ट्स ये पता चला है कि इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। दरअसल अंधेरी वेस्ट स्थित चित्रकूट स्टूडियो में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म के एक गाने की शूटिंग चल रही थी। बताया जा रहा है कि लव रंजन के सेट के साथ राजश्री प्रोडक्शन का सेट भी आग का शिकार हो गया है।

एक व्यक्ति की हुई मौत

हाल ही में जारी की गई जानकारी ये पता चला है कि मनीष देवासी इस आग में घायल हो गए थे। मनीष को तुरंत ही सिविक रन कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आपको बता दे मनीष की उम्र 33 साल थी। फेडरेशन ऑफ इंडियन सिने एम्प्लॉई के जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे ने बताया कि एक व्यक्ति, जो लव रंजन के सेट पर लाइटिंग का काम देख रहा था उसे भी कई चोटें आई हैं।

आग लगने की वजह नहीं आई सामने

इस दौरान एक पांडाल में कुछ लकड़ी की चीजें रखी थी, वहीं से इस आग की शुरुआत हुई। हालांकि, अभी तक आग लगने की वजह सामने नहीं आ पाई है। इसी बीच अशोक दूबे का ये कहना है कि सेट लगाने वाले कॉन्ट्रेक्टर की गलती की वजह से ये आग लगी है, क्योंकि डेढ़ साल पहले भी बंगुर नगर में जिस फिल्म सेट पर आग लगी थी वो सेट इसी कॉन्ट्रेक्टर ने लगाया था।