105 रुपये तक का कैशबैक पाइए वाट्सएप के जरिए, इस तरह उठा सकते हैं इस ऑफर का लाभ फायदा

105 रुपये तक का कैशबैक पाइए वाट्सएप के जरिए, इस तरह उठा सकते हैं इस ऑफर का लाभ फायदा
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सएप चैटिंग के लिए दुनिया के सबसे पॉपुलर ऐप में से एक है। कंपनी ने धीरे-धीरे इस प्लेटफॉर्म पर यूपीआई पेमेंट की सुविधा भी शुरु कर दी है। इस फीचर को कंपनी ने भारत में भी लॉन्च किया। अब कंपनी का पूरा फोकस इस फीचर को सफल बनाने पर है और गूगलपे, फोनपे और पेटीएम जैसे पेमेंट ऐप को टक्कर देना है। कंपनी इसके लिए लगातार नए ऑफर ला रही है। इसी कड़ी कंपनी मैसेजिंग ऐप पर 105 रुपये तक का कैशबैक दे रही है। अगर आप वॉट्सएप पे के जरिए भुगतान करते हैं तो इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं क्या है ये पूरा ऑफर और आप कैसे इसका लाभ उठा सकते हैं।

ये भी हैं- WhatsApp पर किसी ने आपको कर दिया है Block, तो इस ट्रीक से खुद को करें Unblock

क्या है यह पूरा ऑफर

इस ऑफर के तहत WhatsApp Pay के यूजर्स को कुल 105 रुपये का कैशबैक दे रहा है। यह कैशबैक तीन बार पेमेंट करने पर मिलेगा। कंपनी का कहना है कि हर पेमेंट पर 35 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इस तरह आप तीन बार में 105 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इस ऑफर की सबसे खास बात ये है कि इसके लिए ट्रांजेक्शन अमाउंट की कोई सीमा नहीं है। आप 1 रुपये भेजकर भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है।

इस तरह से उठा सकते है फायदा

अगर आपको भी इस ऑफर का फायदा उठाना है तो सबसे पहले वॉट्सएप पे पर आपका अकाउंट होना और यूपीआई फीचर्स एक्टिवेट होना जरूरी है। इसके बाद आप नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

आपको सबसे पहले अपने फोन में वॉट्सएप को ओपन करना होगा।

अब इसमें वॉट्सएप पेमेंट ऑप्सन पर जाएं। यहां आपको पे करने का विकल्प मिलेगा।

पे पर क्लिक करते ही उस कॉन्टैक्ट को चुनें जिसे पैसा भेजना चाहते हैं।

अब राशि दर्ज करें जो भेजना चाहते हैं चाहें तो मैसेज लिखें या नहीं तो उसे ब्लैंक भी छोड़ सकते हैं।

इसके बाद नेक्स्ट पर क्लिक करके यूपीआई पिन डाले।

रुपये ट्रांसफर होने के बाद आपको कैशबैक मिल जाएगा।

अगर आप नए यूजर्स हैं तो पहले वॉट्सएप पे पर जाकर अपने यूपीआई से बैंक अकाउंट को लिंक कर लें। इसके बाद ऊपर बताए गए स्टेप्स को फॉलो करें।

खवर ये भी पढ़ें- ग्रुप एडमिन WhatsApp पर इन बातों का रखें ध्यान, वरना हो सकती हैं जेल