हनीमून पर लड़की को सोना पड़ा अजनबियों के साथ, पति ने सुनाया अपना दर्द

हनीमून पर लड़की को सोना पड़ा अजनबियों के साथ, पति ने सुनाया अपना दर्द
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo news आज-कल हर कपल का सपना होता हैं कि वे अपना हनीमून के लिए कहीं बाहर जाए, लेकिन वहीं कुछ ऐसा हो जाए कि दोनों को कुछ दिनों तक अलग-अलग सोना पड़ जाए, और अगर पत्नी को अजनबियों के साथ सोना पड़े तो ये हनीमून डरावना लगेगा, हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया हैं जिसमें कपल हनीमून के लिए बाहर गए और उन दोनों का पूरा समय अलग रहने में ही कट गया।

हनीमून पर दोनों रहे अलग

दरअसल ये मामला ब्रिटेन के लंदन का है, जहां मेट्रो की ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक एमी और एलबर्टो की शादी धूमधाम से हुई, बता दें कि इन दोनों की उम्र में लगभग 6 साल का अंतर हैं, इसके बाद दोनों ने सोचा कि हनीमून के लिए कहीं बाहर जाए तो उन्होनें आयरलेंड के बारबाडोस के लिए टिकट करवा लिए और वहां पहुंच गए, उसके बाद बारबाडोस में दोनों का कोरोना टेस्ट किया गया तो एलबर्टो का तो निगेटिव आया लेकिन एमी की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई, इतना सुनते ही दोनों के होश उड़ गए, उसके बाद अधिकारियों ने एमी को एक सरकारी आइसोलेशन सेंटर में पहुंचा दिया, और 10 दिनों तक वहीं रहने के लिए कहा। वैसे तो एलबर्टो को वहां रहने के लिए होटल तो मिल गया लेकिन वो बहुत परेशान रहता था हालांकि उन दोनों के बीच फोन से बातचीत होती थी। एमी को आइसोलेशन सेंटर में अजनबियों के साथ रहना पड़ा और वहां पानी और टॉयलेट की सुविधाएं भी ठीक नहीं थी। एलबर्ट को अक्सर ये चिंता खाए जा रही थी कि अगर एमी 10 में ठीक नहीं हुई तो उन्हें अकेले आइसोलेशन वार्ड में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

हनीमून डरावने सपने जैसा

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया हैं कि वहां एमी को वार्ड में रहने के लिए हर रात का 22 हजार रुपये देना पड़ता था, जबकि डॉक्टर की फीस भी 18 हजार रुपये तक पड़ रही थी। उन्होंने जिस होटल में बुकिंग की थी, वहां से उन्हें रिफंड भी नहीं मिला। इस प्रकार उनका हनीमून एक तरह से डरावने सपने जैसा हुआ। फिलहाल दोनों स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं।

खबर ये भी हैं- रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया ने डैम किनारे दिए ऐसे पोज, लोगों ने कहा- जूता तो संभालो

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *