GT vs SRH: केन विलियमसन को इस दिग्गज से है बचकर रहने की जरुरत, नहीं तो साबित हो सकता है बड़ा खतरा

GT vs SRH: केन विलियमसन को इस दिग्गज से है बचकर रहने की जरुरत, नहीं तो साबित हो सकता है बड़ा खतरा
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: गुजरात टाइटंस(Gujarat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद(Sunrisers Hyderabad) की टीम के बीच IPL 2022 का 40वां मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में विलियमसन को मोहम्मद शमी से बचकर रहने की जरूरत होगी। इस मुकाबले से पहले गुजरात की टीम ने अब तक 7 मैच खेले हैं। जिनमें से 6 मैचों में जीत हासिल की। जबकि हैदराबाद ने 7 में से 5 मुकाबलों में जीत हासिल की। इस मुकाबले में केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम जीत हासिल कर पॉइंट टेबल में ऊपर आना चाहेगी।

ये भी हैं-IPL 2022:  मैच के दौरान इस खिलाड़ी का फूटा गुस्सा, कमेंटेटर्स भी हुए नाराज

अगर अब तक के रिकॉर्ड पर नजर डालें तो गुजरात के तेज गेंदबाज शमी, विलियमसन के लिए खतरनाक साबित हुए हैं। शमी ने अब तक 10 टी20 पारियों में 4 बार विलियमसन का विकेट लिया है। उन्होंने इस दौरान 47 गेंदों में 66 रन दिए हैं। लिहाजा इस मुकाबले में भी विलियमसन को शमी के खिलाफ संभलकर खेलने की जरूरत होगी। अगर वे शमी की गेंदबाजी के सामने चूके तो अपना विकेट गंवा बैठेंगे। विलियमसन ने नेट्स में काफी पसीना बहाया है।

गौरतलब है कि हैदराबाद ने अपने पिछले मुकाबले में 9 विकेट से जीत हासिल की थी। उसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट से हराया था। टीम ने अपने पिछले 5 मैचों में लगातार जीत हासिल की है। लिहाजा उसका आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। वहीं गुजरात ने अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हराया था। गुजरात ने अपने पिछले 3 मैचों में लगातार जीत हासिल की है। इससे पहले दोनों टीमें एक बार आमने-सामने हुई हैं। इसमें गुजरात को हार का सामना करना पड़ा था।

खबर ये भी पढ़ें-IPL 2022: मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज हुआ चोटिल