हार्दिक पांड्या ने पार की सारी हदें! बीच मैदान पर अंपायर के साथ की ऐसी हरकत, देखें वीडियों

हार्दिक पांड्या ने पार की सारी हदें! बीच मैदान पर अंपायर के साथ की ऐसी हरकत, देखें वीडियों
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: IPL 2022 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जीत के हीरो बन गए। हार्दिक ने इस मैच में धमाल मचाया। हार्दिक पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स (RR) की पारी के दौरान विकेट लेने के बाद अंपायर के साथ एक ऐसी हरकत की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अंपायर के साथ पांड्या ने की ये हरकत

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था, जिसे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गलत साबित कर दिया। हार्दिक ने इस मैच में संजू सैमसन, जोस बटलर और शिमरोन हेटमायर जैसे बड़े बल्लेबाजों का विकेट हासिल किया। हेटमायर को अपनी ही गेंद पर कैच आउट करने के बाद हार्दिक ने गेंद को ऑन फील्ड अंपायर क्रिस गेफेनी (Chris Gaffaney) के पास फेंका था। अचानक अपनी ओर आती गेंद से अंपायर चौंक गए थे, जिसके बाद हार्दिक दौड़े हुए अंपायर के पास गए और उन्हें मजाक में छेड़ते हुए नजर आए। इस घटना को देख कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक सका।

फाइनल मैच में हार्दिक ने दिखाया जलवा

गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने फाइनल मैच में अपने दम पर टीम को चैंपियन बनाया। मैच में पहले गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 4 ओवर में 4.25 की इकोनॉमी से सिर्फ 17 रन दिए और 3 बड़े शिकार किए। लक्ष्य का पीछा करने हुए टीम के उनसे एक अच्छी पारी की उम्मीद थी और हार्दिक ने ऐसा ही किया। इस मैच में उनके बल्ले से 30 गेंदों पर 34 रनों की एक शानदार पारी देखने को मिली।