आज का राशिफल: 16 मई सोमवार 2022 जानिए आज क्या कहती है आपकी बिजनेस, पर्सनल व लव लाइफ पंडित आशुतोष गौड़ से

आज का राशिफल: 16 मई सोमवार 2022 जानिए आज क्या कहती है आपकी बिजनेस, पर्सनल व लव लाइफ पंडित आशुतोष गौड़ से

मेष राशि: आज का राशिफल 16 मई 2022 सोमवार

-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। प्रेम जीवन और संबंधों में विश्वास और मधुरता बनी रहेगी। दिन रोमांटिक हो रहा है। पार्टनर के साथ फ्लर्ट कर सकते हैं। प्रेमी के सहयोग से लाभ होगा। आज आप प्रेम से शारीरिक संबंधों की ओर आगे बढ़ सकते हैं। शाम का समय संगीतमय वातावरण में व्यतीत होगा।

वृष राशि: आज का राशिफल 16 मई 2022 सोमवार

जीवनसाथी और लव पार्टनर के साथ दूरियां बढ़ सकती हैं। विवाहित जोड़ों के बीच धन, धन आदि को लेकर लड़ाई हो सकती है। व्यापार में धन फंस सकता है। जिससे पार्टनर आपसे नाराज हो सकता है। आप अपने प्रेमी से पूरी तरह प्रभावित होंगे। कुछ लोग भ्रम के कारण गलत निर्णय ले सकते हैं। लव लाइफ के मामले में आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा।

मिथुन राशि: आज का राशिफल 16 मई 2022 सोमवार

अति किसी भी चीज की अच्छी नहीं होती। अगर आप अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर रोक नहीं लगाते हैं तो इसका बुरा असर परिवार पर पड़ेगा। लव लाइफ में आज का दिन सुखद और खूबसूरत रात रहेगी। अचानक आपका प्रिय विवाह के लिए राजी हो सकता है।

कर्क राशि: आज का राशिफल 16 मई 2022 सोमवार

आज का दिन आपके लिये शुभ रहेगा। काम की अधिकता के कारण थकान महसूस हो सकती है। नौकरी में बदलाव हो रहा है। यात्रा के कारण लव पार्टनर से दूरियां बढ़ सकती हैं। वाणी में नरमी बनाए रखें, नहीं तो ब्रेकअप हो सकता है।

सिंह राशि: आज का राशिफल 16 मई 2022 सोमवार

आज कारोबार में बड़े ऑर्डर मिल सकते हैं। धन संबंधी चिन्ता दूर होगी। वैवाहिक जीवन की उलझन दूर होगी। बच्चों की सफलता से उत्साहित रहेंगे। अविवाहित लोगों को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। पैतृक मामलों में तेजी आएगी। आपकी संपत्ती में वृद्धि होगी।

कन्या राशि: आज का राशिफल 16 मई 2022 सोमवार

किसी की बात से आप नाराज हो सकते हैं। तनाव होने की सम्भावना है। धन के हिसाब को लेकर असमंजस हो सकता है। यात्रा पर जाएंगे। जीवनसाथी से मधुरता रहेगी। सलाह देने से बचें। आपको मित्रों का साथ मिलेगा। दफ्तर में सहयोगियों की मदद कर कर सकते हैं।

तुला राशि: आज का राशिफल 16 मई 2022 सोमवार

ऑफिस का कोई पुराना सहकर्मी आज आपको शादी या सगाई के लिए प्रपोज कर सकता है। आपके जीवन में अचानक कोई मित्र वापस आ सकता है। अगर किसी कारण से आपका ब्रेकअप हो गया है तो आज आप दुश्मनी से छुटकारा पा सकते हैं और फिर से गले मिल सकते हैं।

वृश्चिक राशि: आज का राशिफल 16 मई 2022 सोमवार

घरेलू काम का दबाव रहेगा। मीडिया से जुड़े लोगों को चुनौतीपूर्ण काम मिलने की सम्भावना है। बदले हुए मौसम के चलते सेहत बिगड़ सकती है। मित्रों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। क्रोध से बचें। दफ्तर में किसी काम में अड़चन हो  सकती है। सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा।

धनु राशि: आज का राशिफल 16 मई 2022 सोमवार

रोमांस और रोमांच में सराबोर रहेगा। लव पार्टनर से बिना बात किए ही हंगामा-जश्न चलेगा। प्रेम संबंध बढ़ाने का मौका मिलेगा। पिता को आपत्ति हो सकती है, लेकिन आपकी समझदारी रिश्तों में लचीलापन लाने में सफल होगी। यदि जीवनसाथी किसी रोग से पीड़ित है तो उसमें सुधार होगा।

मकर राशि: आज का राशिफल 16 मई 2022 सोमवार

आज आपको कारोबार में बड़ी सफलता मिल सकती हैं। लवर्स की खूबसूरती आपको आकर्षित करेगी। दोस्त आपके पार्टनर की तारीफ कर सकते हैं, जिससे जलन हो सकती है। प्रेमी के प्रति अविश्वास का भाव रहेगा। जीवनसाथी से अनबन रहेगी। आपका सहयोग ही उनका साहस बनेगा।

कुंभ राशि: आज का राशिफल 16 मई 2022 सोमवार

गलत कार्यों को ओर प्रवृत्त हो सकते हैं। लाइफ पार्टनर से आपको सलाह लेनी चाहिये। इससे आपको व्यवसाय में बड़ा धन लाभ होगा। रिश्तेदारों से मुलाकात आपके लिये काफी अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र में आपको लाभ होगा। परिजनों की मदद से आपके कार्य आगे बढ़ेंगे।

मीन राशि: आज का राशिफल 16 मई 2022 सोमवार

आपके लिए आज का दिन शानदार रहेगा। सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। विवाहेत्तर सम्बन्धों से दूरी बनाकर रखें। सेहत को लेकर आपको परेशानी होगी। यात्रा पर जाएंगे। अनजान लोगों से सावधान रहें। लेनदेन करते समय लापरवाही न करें। जोखिम वाले कार्य न करें।