आइसीयू में भर्ती गायिका लता मंगेशकर की अब कैसी है तबीयत, पढ़ें हेल्‍थ अपडेट

आइसीयू में भर्ती गायिका लता मंगेशकर की अब कैसी है तबीयत, पढ़ें हेल्‍थ अपडेट
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मंगलवार को सामने आई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक उनके स्वास्थ्य के लिए दुआ कर रहे थे।

लता मंगेशकर के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल में डॉक्टरों की सबसे अच्छी टीम उनका इलाज कर रही है और उनका स्वास्थ्य स्थिर है। ईटाइम्स के अनुसार, लता मंगेशकर को कोविड 19 के लिए सकारात्मक होने के साथ-साथ निमोनिया भी हो गया है। लता दीदी पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन मंगलवार को ये खबर लीक हो गई।

ब्रीच कैंडी अस्पताल के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. प्रतीत समदानी, जो पिछले कुछ समय से लता मंगेशकर की देखभाल कर रहे हैं। उन्होंने पुष्टि की है कि लता मंगेशकर को शनिवार रात (8 जनवरी) को भर्ती कराया गया था और हां वह भी निमोनिया से पीड़ित हैं। हालांकि उन्होंने अपनी सेहत को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया।

कीर्तिदान गढ़वी ने अपने वीडियो संदेश में कहा, “आज मुझे खबर मिली कि भारत रत्न और स्वर समरजनी लता मंगेशकरजी का स्वास्थ्य कोरोना से संक्रमित हो गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।” यह खबर सुनकर मुझे गहरा दुख हुआ है, क्योंकि मैं उन लोगों के लिए मां मुगल और सोमनाथ दादा से प्रार्थना करना चाहता हूं जिनके गीतों ने कई कलाकारों को अस्पताल में ठीक होने और घर लौटने के लिए प्रेरित किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *