इलियाना डिक्रूज का दिखा बोल्ड अंदाज, इन PHOTOS ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

इलियाना डिक्रूज का दिखा बोल्ड अंदाज, इन PHOTOS ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo: सोशल मीडिया पर इलियाना डिक्रूज काफी एक्टिव रहती है। बता दें कि उन्हे 13.6 मिलियन लोग फॉलो करते है। रोज कई फोटोज अभिनेत्री सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जब भी वो सोशल मिडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती है तो फैंस में तहलका मच जाता है।  हाल ही में न्यूईयर के मौके पर इलियाना ने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिनके बाद फैंस की नजरे हटना मुश्किल हो गई। इलियाना अपनी इस तस्वीर में वायलेट कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।

इलियाना डिक्रूज ने अपनी जिंदगी का पहला बोल्ड फोटोशुट 2003 में करवाया था। इस फोटोशुट के बारे में अभिनेत्री का मानना है कि वो जिंदगी का सबसे खराब फोटोशुट था। इसके बाद उन्होंने फिर से अपना पोर्टफोलियो बनाया. फिर उन्हें धीरे-धीरे विज्ञापन फिल्में मिलने लगीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके करियर की शुरुआत में फिल्ममेकर राकेश रोशन ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया।

अभिनेत्री ने बर्फी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म के मुख्य किरदार प्रियंका चौपड़ा औऱ रणबीर कपूर थे। हालांकि उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में 2006 में ही कदम रख दिया था। बता दे कि इलियाना की सबसे पहली फिल्म तेलुगू थी जो  साल 2006 में रिलिज हुई थी। बॉलीवुड में आने से पहले अभिनेत्री ने 18 फिल्मे तमिल कर चुकी थी।

 इलियाना को आखिरी बार अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘द बिग बुल’ में देखा गया था जो स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर बनी है. वे जल्द ही ‘अनफेयर एंड लवली’ में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *