Ind vs NZ : किन भारतीय खिलाडियों के लिए अहम होगा चौथे दिन का खेला, कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया

Ind vs NZ : किन भारतीय खिलाडियों के लिए अहम होगा चौथे दिन का खेला, कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khaabarexpo: कानपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जहां मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम के गेंदबाजों ने फिर से टीम की वापसी करवा दी है। तीसरे दिन भारत ने न्यूजीलैंड की पहली पारी 296 रन पर समेटने के बाद 49 रनों की अहम बढ़त बनायी।

खबर ये भी पढ़ें-T20I Series: दूसरे T20I मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसी हो सकती हैं भारत की प्लेइंग इलेवन

इन खिलाड़ियों के लिए अहम होगा चौथा दिन

भारत ने अपनी दूसरी पारी शुरू की जहां 14 रन पर 2 विकेट गंवा दिए, ऐसे में अब चौथे दिन भारतीय टीम किसी तरह से तेजी के साथ रन बनाकर न्यूजीलैंड के सामने एक मुश्किल चुनौती खड़ी करने की तरफ देख रही है। कानपुर टेस्ट का चौथा दिन भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों के लिए बहुत ही अहम होने जा रही है। जिन पर कई नजरें टिकी हैं। इन खिलाड़ियों के नाम कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताएं हैं। आकाश चोपड़ा ने उन 3 खिलाड़ियों के नाम का जिक्र किया, जिनके लिए चौथा दिन खास होने जा रहा है।

मयंक, पुजारा और रहाणे को बनाने होंगे रन

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर पर कहा कि ‘मयंक अग्रवाल क्योंकि वो हमारे ओपनिंग बल्लेबाजों के क्रम में नंबर 4 पर हैं। उनके रन बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि शुभमन पहले ही पहली पारी में रन बना चुके हैं। ‘ये चेतेश्वर पुजारा के लिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि उन्होंने रन नहीं बनाए हैं फरवरी 2019 के बाद से उन्होंने के भी शतक नहीं बनाया है और उनके रन बाकी हैं और अजिंक्य रहाणे भी काफी दबाव में होंगे।’

खबर ये भी हैं-Cricket News: भारत-न्यूजीलैंड के बीच कल से शुरू होगी टी-20 सीरीज, जानिए पूरा शेड्यूल