IND vs SA : दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे टीम... लगातार दूसरी सीरीज पर निगाहें

IND vs SA : दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे टीम... लगातार दूसरी सीरीज पर निगाहें
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: भारतीय टीम वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गई है। टीम के रवाना होने से पहले टीम के कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर चार्टर्ड प्लेन के अंदर से अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट केपटाउन में खेला जा रहा है। इस टेस्ट के बाद 19 जनवरी से पार्ल में दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत होगी। दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले वनडे टीम के खिलाड़ी 3 दिनों तक मुंबई में ही क्वारंटीन रहे।

खबर ये भी पढ़ें-India vs SA : जोहान्सबर्ग टेस्ट से इस खिलाड़ी की हो सकती है छुट्टी

दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होने से पहले ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने चार्टर्ड प्लेन के अंदर से टीम के साथ अपनी – अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। शिखर धवन ने कैप्शन में लिखा, ‘दक्षिण अफ्रीका के लिए तैयार।

ओपनर धवन का साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका में हुई पिछली वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन रहा था। उन्होंने 6 मुकाबलों में 64.60 की औसत से 1 शतक और 2 अर्द्धशतको के साथ 323 रन बनाए थे। सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में वह दूसरे नंबर पर थे।

बल्लेबाज शिखर धवन के अलावा युजवेंद्र चहल ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर साथी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर साझा की। चहल के लिए भी पिछला दक्षिण अफ्रीका दौरा यादगार था। चहल ने 6 वनडे में 16 विकेट हासिल किए थे और टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका में अपनी पहली वनडे सीरीज जिताने में मदद की थी।

खबर ये भी हैं-IND VS SA: केएल राहुल ने सेंचुरियन टेस्ट में जड़ा शतक, खत्म हुआ 14 सालों का ‘वनवास’

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *