तीसरे टेस्ट में इस गेंदबाज का खेलना मुश्किल, द्रविड़ बोले- हमारी रणनीति...

तीसरे टेस्ट में इस गेंदबाज का खेलना मुश्किल, द्रविड़ बोले- हमारी रणनीति...
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 11 जनवरी से केपटाउन में शुरू होने वाले तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। किसी का नाम लिए बगैर मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि भारत को टेस्ट मैच जीतने के लिए और भी बेहतर बल्लेबाजी करने की जरूरत है।

इसके अलावा, परीक्षण के महत्वपूर्ण चरण में एक प्रमुख उपस्थिति बनाकर स्थिति को मजबूत किया जाना चाहिए। द्रविड़ ने अप्रत्यक्ष रूप से पुजारा-रहाणे की ओर इशारा करते हुए कहा कि मुश्किल पिच पर बड़ी पारी निर्णायक साबित हो सकती है। हमारी टीम के कुछ बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की लेकिन वे शतक तक अपनी पारी तक नहीं पहुंच सके। मुश्किल पिचों पर यह मामला अहम रहता है। राहुल ने पहले टेस्ट में शतक बनाया और हम विजेता रहे। दूसरे टेस्ट में उनके एक बल्लेबाज ने दूसरी पारी में नाबाद 96 रन बनाए और वे विजेता बने। भारतीय टीम का कोई भी बल्लेबाज शतक नहीं बना सका।

जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट में भारत की हार के बाद द्रविड़ ने कहा कि पहली पारी में 202 रन पर आल आउट होने का असर टेस्ट के परिणाम में देखने को मिला. हम लगभग 70 रन कम थे। यही वजह है कि अफ्रीका ने मैच में वापसी की। हालांकि, अब हमारा ध्यान अगले टेस्ट पर है, जहां हम बेहतर प्रदर्शन के साथ सफल होने की कोशिश करेंगे। मुझे गर्व है कि हम बल्लेबाजी इकाई के रूप में बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं और बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *