Sarkari Naukri 2021: ITI, गेजुएशन और इंजीनियरिंग पास के लिए निकली हैं नौकरियां, जल्द करें आवेदन

Sarkari Naukri 2021: ITI, गेजुएशन और इंजीनियरिंग पास के लिए निकली हैं नौकरियां, जल्द करें आवेदन
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo news Sarkari Naukri 2021: प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है, बता दें कि दीनदयाल पोर्ट ट्रस्ट ने अपरेंटिस के विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली है, आवेदन की प्रक्रिया 12 दिसंबर 2021 से शुरू हो चुकी है, इस भर्ती के तहत कुल 116 रिक्त पदों को भरा जाएगा। ऐसे में इच्छुक अभ्यर्थी जो इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे अधिकारिक वेबसाइट deendayalport.gov.in के जरिए 31 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती में अपरेंटिस के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में ITI की डिग्री होना अनिवार्य है वहीं सचिवीय सहायक पद के लिए किसी भी स्ट्रीम में स्नात्तक की डिग्री होना आवश्यक है साथ ही डिप्लोमा अपरेंटिस पद के लिए संबंधित विषय में इंजीनियरिंग Diploma की डिग्री होनी चाहिए, अधिक जानकारी के लिए जारी नोटिफिकेशन देखें।

रिक्त पदों की संख्या

  • ग्रेजुएट अपरेंटिस – 28 पद
  • डिप्लोमा अपरेंटिस – 28 पद
  • ट्रेड अपरेंटिस – 60 पद

आयु सीमा

इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए वहीं अभ्यर्थियों की उम्र की गणना 30 नवंबर 2021 से की जाएगी।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक योग्यता के आधार पर तैयार की गई मेरिट के आधार पर किया जाएगा, भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें।

इन तिथियों का रखें ध्यान

  • आवेदन शुरू होने की तिथि – 12 दिंसबर 2021
  • आवेदन की अंतिम तिथि – 31 दिसंबर 2021

खबर ये भी हैं- अगर आपने अपने रिश्ते में किसी को खो दिया है तो ना करे अफ़सोस

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.