PM मोदी की सुरक्षा को लेकर खाचरियावास का बड़ा बयान कहा- अपनी जान दे दूंगा, पढ़िये पूरी बात

PM मोदी की सुरक्षा को लेकर खाचरियावास का बड़ा बयान कहा- अपनी जान दे दूंगा, पढ़िये पूरी बात
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo : राजस्थान सरकार के केबनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के मामले में बड़ा बयान आया है।

खाचरियावास ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई खतरा होगा तो मैं भी अपनी जान दे दुंगा लेकिन पंजाब में जो कुछ हुआ वह केवल एक नाटक था। असल में मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास था। पंजाब और उत्तर प्रदेश का चुनाव भाजपा हार रही है।

खाचरियावास ने कहा कि पंजाब में सब ने देखा कि पीएम की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। यह देश में पहली बार नही है। इससे पहले भी पंड़ित जवाहर लाल नेहरू से लेकर जयपुर में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की रैली पर लोगों ने विरोध किया। इससे यह नहीं कि उनकी सुरक्षा में उनकी जान को खतरा था। देश लोकतंत्र है लोग अपनी बात कहने के हक़दार हैं लेकिन भाजपा इस सुरक्षा के मसले के जरिए अपनी किस्त खिसकती जमीन को हासिल करने की नाकाम कोशिश में लगी है जो कामयाब नहीं होगी।

SPG वर्तमान सरकार ने हटा ली

खाचरियावास ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी देश के लिए अपने 2 प्रधानमंत्री खो चुकी है। pm की सुरक्षा में चूक को कांग्रेस से बेहतर कौन समझ सकता है, यही वजह है कि सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी ने इस मामले को गंभीरता से लिया पंजाब सरकार को दिशा निर्देश दिए लेकिन यह साफ़ हो गया है कि पंजाब में PM की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। जिस परिवार को देश में ख़तरा है, उस गांधी परिवार की SPG वर्तमान सरकार ने हटा ली है तो आप समझ सकते हैं कि देश में सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कौन कर रहा है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *