Miss World 2021 में मानसा वाराणसी को इन सुंदरियों से मिल सकती है टक्कर, देखें PHOTOS

Miss World 2021 में मानसा वाराणसी को इन सुंदरियों से मिल सकती है टक्कर, देखें PHOTOS
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo news मिस वर्ल्ड के विनर(Miss world 2021) का आगाज होने वाला है ऐसे में लोगों के सामने जल्द ही पर्दा उठने वाला है सभी भारतीय मानसा वाराणसी की जीत के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं आज हम आपको इस प्रतियोगिता(Miss world 2021) में भाग लेने वाले विश्व के कंटेस्टेंट के बारे में बताएंगे जिन्होनें अपनी सुंदरता से लोगों का दिल जीता और मानसा वाराणसी(Mansa Varanasi) से कड़ी टक्कर में है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत की मानसा वाराणसी(Mansa Varanasi) फेमिना मिस इंडिया 2020(Miss India 2020) का ताज भी पहन चुकी है, ऐसे में रिपोर्टस के आधार पर बताया जा रहा है कि अगर सब कुछ ठीक रहता है को ये खिताब वहीं जीतेगी।

इस प्रतियोगिता में मानसा(Mansa Varanasi) को टक्कर देने के लिए श्री सैनी(shree saini) जो कि भारतीय मूल की अमेरिकी नागरिक है, इससे पहले वे मिस अमेरिका का खिताब भी जीत चुकी है, ऐसे में इस बार उनकी तरफ आशा लगाई जा रही है।

बता दें कि इस प्रतियोगिता में टक्कर देने के लिए खादिजा ओमान(Khadija Oman) का नाम भी सामने आ रहा है जो इससे पहले मिस सोमालिया(Miss Somalia Khadija Oman) रह चुकी है वे मेकअप आर्टिस्ट होने के अलावा साइकॉलोजी की पढ़ाई कर रही है।

इस प्रतियोगिता में अगला नंबर एलेजांद्रा कोंडे(alejandra conde) का आता है जो इससे पहले मिस वेनेजुएला(Miss Venezuela Alejandra Conde) रह चुकी है ऐसे में बता दें कि वेनेजुएला के कई स्टूडेंट्स कई बार मिस वर्ल्ड रह चुके हैं।

इस लिस्ट में अगला नाम मारिया फरहाद(Maria Farhad) का आता है जो मिस इराक रह चुकी है वे एक कामयाब एक्ट्रेस बनना चाहती है और कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई की है।

खबर ये भी हैं- Sarkari Naukri 2021: ITI, गेजुएशन और इंजीनियरिंग पास के लिए निकली हैं नौकरियां, जल्द करें आवेदन

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *