विधायक ने प्रिंसिपल को सबके सामने मारा थप्पड़, देखे वायरल वीडियो

विधायक ने प्रिंसिपल को सबके सामने मारा थप्पड़, देखे वायरल वीडियो
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: कर्नाटक में जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) के विधायक ने एक कॉलेज के प्रिंसिपल पर हाथ उठा दिया। यह सारा वाकया कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद लोग विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। दरअसल विधायक एम श्रीनिवास एक कॉलेज के दौरे पर पहुंचे थे। कॉलेज में नए कंप्यूटर लैब के काम को लेकर जब प्रिंसिपल जवाब नहीं दे पाए तो श्रीनिवास प्रिंसिपल पर भड़क गए और थप्पड़ मार दिया।

वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि श्रीनिवास ने दो-तीन बार थप्पड़ मारने की पोजीशन बनाई। हालांकि प्रिंसिपल को थप्पड़ लगा या नहीं। यह स्पष्ट नहीं है। यह घटना मंड्या की है। 20 जून को श्रीनिवास नलवाड़ी कृष्णा राजा वाडियार आईटीआई कॉलेज का दौरा करने पहुंचे थे। उनके साथ कुछ अधिकारी और राजनेता भी थे। इसमें एक महिला भी शामिल थी।

देखें वायरल वीडियो

इस घटना का वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, इतना कुछ हो गया और प्रिंसिपल शांति से देखता रहा।

कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कहा कि प्रिंसिपल को नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत करनी चाहिए। वहीं एमएलए एम श्रीनिवास की तरफ से इस मामले में कोई सफाई सामने नहीं आई है।