Nokia ने भारत में लॉन्च किए दो सस्ते Earphones, कीमत 299 रुपये से शुरू, जानें फीचर्स

Nokia ने भारत में लॉन्च किए दो सस्ते Earphones, कीमत 299 रुपये से शुरू, जानें फीचर्स
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

HDM Globale ने भारत में Nokia के दो नए ईयरफोन लॉन्च किए हैं। नोकिया लाइट ईयरबड्स बीएच 205 है जबकि दूसरा नोकिया वायर्ड बड्स डब्ल्यूबी 101 है। Nokia का दावा है कि नया TWS ईयरबड यूजर्स को 36 घंटे तक का बैटरी बैक-अप देता है। कंपनी बैकअप चार्जिंग केस के साथ भी आती है। कंपनी ने एक वायर्ड बड भी बाजार में उतारा है।Nokia की रिपोर्ट है कि वायर्डबड में टेंगल-फ्री केबल का इस्तेमाल किया गया है। एक केबल क्लिप भी प्रदान की जाती है। जो पिछले पुराने ईयरबड्स में भी दिया गया था।

कंपनी ने हाल ही में कहा था कि Nokia अब भारत में Nokia की एक्सेसरीज लॉन्च करेगी।Nokia Lite Earbuds BH 205 की कीमत 2,799 रुपये है। जबकि Nokia Wired Buds WB 101 की कीमत 299 रुपये है। ब्लैक, ब्लू और रेड में उपलब्ध है। ईयरबड्स को नोकिया की वेबसाइट सहित अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से भी खरीदा जा सकता है।नोकिया लाइट ईयरबड्स बीएच 205 6 मिमी ड्राइवरों के साथ आता है। ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी भी दी गई है। इसमें गूगल असिस्ट और सिरी सपोर्ट भी है।

यह डिवाइस वॉयस और कमांड के लिए भी उपयोगी है। जिसमें दोनों बड्स में 40mAh की बैटरी दी गई है। जबकि बैटरी केस में 4000mAh की बैटरी है। Nokia का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर बैटरी 6 घंटे तक चलती है। हालाँकि, इसमें सक्रिय शोर रद्द करने की सुविधाएँ नहीं हैं। ये वायर्ड ईयरफोन 10mm ड्राइवर्स के साथ दिए गए हैं। एक फ्लैट टेंगल मुक्त केबल भी प्रदान की जाती है। कंपनी का कहना है कि इसमें ड्यूरेबिलिटी के लिए 135 डिग्री एंगल वाला ऑडियो जैक दिया गया है।

इसके अलावा वायर्ड ईयरबड में एक माइक्रोफोन भी दिया गया है। जिसमें मीडिया कंट्रोल भी दिया गया है। इसके अलावा इसे कॉल के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। वायर्डबड में कंपनी के पास वॉयस एसएसआई है। समर्थन दिया है। गूगल असिस्ट, एलेक्सा और सिरी सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा पैसिव नॉइज़ कैंसिलेशन भी दिया गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *