रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया ने डैम किनारे दिए ऐसे पोज, लोगों ने कहा- जूता तो संभालो

रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया ने डैम किनारे दिए ऐसे पोज, लोगों ने कहा- जूता तो संभालो
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo news बॉलीवुड की प्रसिद्ध जोड़ी रणवीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) आज हर किसी के दिल में बस गए हैं, क्योंकि इंडस्ट्री में यह एक ऐसी जोड़ी हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौरती है। बता दें कि  हाल ही में ये जोड़ी मारवाड़ गोड़वाड़ के जवाई में वैकेशन के लिए गए हैं, जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि दोनों तीन दिनों से यहीं पर ट्रिप का लुत्फ उठा रहे हैं, इसके बाद रविवार को जोधपुर के लिए रवाना हुए और पाली के जवाई लेपर्ड कंजर्वेशन(Jawai Leopard Conservation) में घूमें और रणबीर का जन्मदिन भी यहीं पर मनाया।

तीन दिनों तक जवाई हिल्स में रहे दोनों

आपको बता दें कि दोनों रविवार को शाम साढ़े चार बजे जोधपुर(Jodhpur) पहुंच गए थे, उसके बाद उन्होनें जोधपुर घूमनें की प्लानिंग की और जवाई बांध स्थित जवाई रिसॉर्ट(Jawai Resort at Jawai Dam) पंहुच गए, क्योंकि यहां पर तेंदुए बहुत ज्यादा हैं, इसलिए दोनों ने जवाई लेपर्ड एरिया की सफारी का लुफ्त उठाया। वे मंगलवार देर शाम दोनों सवारी के लिए निकलेंगे, और जोधपुर जिलें के ग्रामीण कल्चर से रूबरू होगें।

आलिया की सुरक्षा करते नजर आए रणबीर

पहले सबका ऐसा मानना था कि वे अपने वेडिंग के लिए डेस्टिनेशन देखने एक बार मेहरानगढ़ व उम्मेद भवन जाएंगे। इसके बाद उन्होनें सबको गलत साबित करते हुए एयरपोर्ट पहुंच गए, उसके बाद कार से नीचे उतरते ही रणबीर ने आलिया को अपने से आगे रखा और पूरा प्रोटेक्ट करते हुए एयरपोर्ट के अंदर लेकर गए। उनको देखकर ऐसा लग रहा था कि वे किसी तरह आलिया की सुरक्षा में लग गए। मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों का उन्होनें एक का भी जवाब नहीं दिया, लेकिन जल्दबाजी में आगे बढ़ते हुए आलिया का जूता पीछे रह गया। ऐसे में वे ठिठकी और जूता पहने के लिए ठहरी। रणबीर के पूछने पर वे बोली की जूता खुल गया था। इसके बाद वे दोनों एयरपोर्ट में प्रवेश कर गए।

खबर ये भी हैं- Neha Malik की बोल्ड तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश, देखकर थम जाएंगी सांसे

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.