घर के एक बर्तन में मिले सैकड़ों सांप देखकर दहशत में आए लोग, जानिएं क्या है पूरा मामला

घर के एक बर्तन में मिले सैकड़ों सांप देखकर दहशत में आए लोग, जानिएं क्या है पूरा मामला
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से बड़ी ही हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। बताया जा रहा है एक घर के अंदर सैकड़ों विषधर सांप मिले हैं। यहा पर सांप मिट्टी के बर्तन के अंदर पाए गए। सभी सांप कोबरा प्रजाति के हैं। ऐसे में अचानक बड़े पैमाने पर पॉइजनस सांप मिलने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया है। इसकी क्या वजह है, ये सांप कहां से आए किसी को समझ में नहीं आ रहा है। आइए जानते हैं पूरा मामला…

ये भी हैं-लड़कियों द्वारा अतरंगी नामों से बुलाए जानें पर गुस्साए छात्रों ने प्रिंसिपल को लिखा ऐसा लेटर, जिसे देखकर आप भी गुदगुदाने लगेंगे

बर्तन में मिले सैकड़ों सांप

मामला आलापुर क्षेत्र के मदुआना गांव का है। एक ही मिट्टी के बर्तन में सैकड़ों सांप मिलना कोई मामूली बात नहीं है। जानकारी के मुताबिक, ग्राम मदुआना में एक घर के अंदर काफी दिनों से एक पुराना मिट्टी का बर्तन रखा हुआ था। जब मंगलवार को अचानक से परिवार के एक सदस्य ने उस बर्तन को देखा तो उसके होश उड़ गए। उसने बर्तन में जहरीले सांपों का झुंड देखा। फिर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

वन विभाग ने सांपों को किया रेस्क्यू

कई लोग इस प्रकृति का प्रकोप बताने लगा तो किसी ने सर्प दोष घोषित कर दिया। खैर, वन विभाग को इस बात की सूचना दी गई, जिसके बाद टीम मौके पर पहुंचकर सांपों के रेस्क्यू में लग गई। सभी सांपों को जंगल में छोड़ने की तैयारी की गई है।

कई सांपों का ठिकाना तो नहीं बन गया गांव

इस घटना के बाद से ग्रामीणों को यह डर भी सता रहा है कि सांपों ने कहीं गांव को अपना ठिकाना तो नहीं बना लिया है! अगर एक तगह इतनी तादाद में सांप मिले हैं, तो हो सकता है और भी कहीं अपना ठिकाना बना रखा हों। ऐसे में अब एक सपेरे की खोज की जा रही है, जो गांव भर में छुपे सांपों को बाहर निकाल सके।

वजह की होगी जांच

वन विभाग का भी यही कहना है कि इतनी बड़ी संख्या में सांपों का झुंड मिलना आश्चर्यजनक है। इसकी वजह क्या हो सकती है, इसकी खोज की जा रही है। वन विभाग की टीम का कहना है कि गांव वालों को डरने की जरूरत नहीं है। पूरे गांव भर में जांच की जा रही है।

खबर ये भी पढ़ें-शादी के दिन महिला ने दूल्हे के दोस्त से बनाए संबंध, जानिए कैसे हुआ खुलासा