राजसमंद के होटल में पुलिस की बड़ी रेड, युवक और युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

राजसमंद के होटल में पुलिस की बड़ी रेड, युवक और युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

संवाददाता – प्रहलाद गोठवाल, राजसमंद

khabarexpo : राजसमंद पुलिस (Rajsamand Police) ने बीती आधी रात को बड़ी कार्रवाई की है। जहा एक रिसोर्ट में चल रही रेव पार्टी पर छापा मारकर वहा से 21 युवाओं और 9 युवितियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

आपको बता दें कि यह रेव पार्टी राजसमंद और नाथद्वारा के बीच बड़ारड़ा के पास एक रिसोर्ट में चल रही थी। पुलिस ने मौके से शराब, नशीली दवाएं और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद कर जब्त किया है। पार्टी में हजारों रुपये के नोट उड़ाये जा रहे थे। पुलिस ने वहां से 17 गाड़ियां, एक बाइक और 34,500 रुपये नगद भी जब्त की है। पुलिस पकड़े गये लोगों से पूछताछ में जुटी है।

खबर ये भी पढ़े – भांजे ने मामी के साथ किया दुष्कर्म, 5 माह रहा फरार, परीक्षा देने पहुंचा तो पुलिस ने दबोचा

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा ने बताया कि पुलिस उप अधीक्षक बेनीप्रसाद मीणा और राजनगर थानाधिकारी हनवंत सिंह ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। यह रेव पार्टी बड़ारड़ा इलाके के द्वारकेश रिजॉर्ट एंड वाटर पार्क चल रही थी। पार्टी की सूचना पर पुलिस ने देर रात रिसोर्ट पर रेड मारी। वहां 21 युवा और 9 युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने उनको पकड़ लिया है। वहीं 21 से अधिक लोगों को जुआ खेलते हुए भी पकड़ा गया है। पुलिस ने वहा से 34,500 रुपये, 17 लग्जरी और अन्य गाड़ियां, एक बाइक, शराब, नशीली दवाइयां और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया है।

एक तरफ रेव पार्टी तो दूसरी तरफ जुआ

बैरवा ने बताया कि रिसोर्ट में एक तरफ रेव पार्टी चल रही थी तो दूसरी तरफ जुआ चल रहा था। पुलिस को देखकर कुछ जुआरी भागने में सफल हो गये। पुलिस पकड़े गये युवक और युवतियों से पूछताछ में जुटी है। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि पार्टी का आयोजन किसकी तरफ से किया गया था। क्या यहां पहले भी इस तरह की पार्टियां चलती रही है या नहीं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.