Rahul Gandhi का Pm Modi पर पलटवार, कहा- संसद में झूठ बोल रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी, कांग्रेस से डरते हैं

Rahul Gandhi का Pm Modi पर पलटवार, कहा- संसद में झूठ बोल रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी, कांग्रेस से डरते हैं
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo: राज्यसभा और लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी की कांग्रेस पर तीखी नोकझोंक के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। मोदी के भाषण का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैंने संसद में अपने भाषण में तीन मुद्दे उठाए थे. इन तीनों पर पीएम मोदी ने कुछ नहीं कहा. उन्होंने तीनों मुद्दों पर बात की और दाएं और बाएं की बात की। इससे पता चलता है कि वे हमारे द्वारा उठाए गए मुद्दों पर बात नहीं करना चाहते हैं। राहुल ने यह भी कहा कि मुझे किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

देश 2 हिन्दुस्तान बनता जा रहा है
राहुल गांधी ने कहा, “मैंने तीन में बात की। एक ने कहा कि दो हिंदुस्तान बन रहे हैं। अमीरों का हिंदुस्तान और गरीबों का हिंदुस्तान। एक के बाद एक हमारी संस्थाओं पर कब्जा किया जा रहा है। यह देश को नुकसान पहुंचा रहा है।”

देश को कोविड और चीन-पाकिस्तान से खतरा है
कांग्रेस नेता ने कहा, “मैंने कहा था कि कोविड-19 का खतरा है। पीएम मोदी ने इस पर नहीं माना, किसी ने नहीं माना। मैंने कहा कि चीन और पाकिस्तान साथ आ गए हैं, जो भारत के लिए खतरनाक है। इसे गंभीरता से लेना चाहिए। पीएम मोदी ने तीनों को कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा, “वे कांग्रेस से डरते हैं। वे थोड़े डरे हुए हैं क्योंकि कांग्रेस सच बोलती है। उनके पास मार्केटिंग व्यवसाय है। उनके पास दोस्त हैं। इसलिए झूठ फैलाया जाता है। यह पूरा भाषण कांग्रेस के बारे में था न कि कांग्रेस ने और जवाहरलाल नेहरू के बारे में। लेकिन आपने जो वादे किए थे, उनके बारे में आपने कुछ नहीं कहा, कुछ उनसे डरते हैं।