रिलायंस Jio ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, किया इस सस्ते प्लान की कीमत में इजाफा

रिलायंस Jio ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, किया इस सस्ते प्लान की कीमत में इजाफा
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को कई सारे दिलचस्प प्लान्स ऑफर करती रहती है जिनमें कम कीमत में कई सारे कमाल के बेनिफिट्स दिए जाते हैं। लेकिन हाल ही में, जियो ने यूजर्स को एक बड़ा झटका दिया है। आपको बता दें कि जियो ने अपने एक सस्ते और पसंदीदा प्लान की कीमत को बढ़ा दिया है। आइए जानते हैं कि किस प्लान कीमत को कितना बढ़ाया गया है और क्या बेनिफिट्स दिया गया हैं…

Jio ने बढ़ाई इस सस्ते Plan की कीमत

जियो साधारण रिचार्ज प्लान्स तो ऑफर करता ही है, साथ ही, अपने JioPhone के यूजर्स के लिए खास प्लान्स देता है। इन प्लान्स में से एक की कीमत में इजाफा हुआ है। जियो का ये प्लान 749 रुपये का है और अब इसकी कीमत में 150 रुपये का इजाफा किया गया है। अब 749 रुपये के प्लान की कीमत 899 रुपये हो गई है।

यूजर्स को मिलने वाले हैं ये बेनिफिट्स

आपको बता दे कि जियो के इस प्लान में आपको पूरा एक साल का बेनिफिट्स दिए जा रहा हैं। 899 रुपये का यह प्लान पूरे साल किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा देता है और इसमें आपको कुल मिलाकर 24GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में आपको जियो के सभी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। लेकिन ध्यान रहे कि ये प्लान JioPhone यूजर्स के लिए है।

दूसरे प्लान्स में मिलेंगे ये फायदे

JioPhone यूजर्स को जो दूसरे प्लान्स मिल रहे हैं, उनकी कीमत 1499 रुपये और 1999 रुपये है। 1499 रुपये वाले प्लान में 899 रुपये वाले ही बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। 1999 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी दो साल की है और इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 48GB डेटा मिलता है।