सैफ अली खान को पत्नी करीना नहीं लगतीं हॉट, इस हसीना की खूबी पर आया दिल!

सैफ अली खान को पत्नी करीना नहीं लगतीं हॉट, इस हसीना की खूबी पर आया दिल!
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: सैफ अली खान न सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेता हैं बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं। सैफ अली खान और कैटरीना कैफ की फिल्म फैंटम रिलीज होने वाली थी। ये दोनों जलाक दिखलाजा सीजन 8 के सेट पर इसके प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

जज की कुर्सी पर करण जौहर और शाहिद कपूर बैठे थे. करण जौहर ने सैफ अली खान के साथ मजाक भी किया और पूछा कि उन्हें सबसे हॉट अभिनेत्री कोन लगती है। इसके लिए उन्होंने विकल्प दिए- कटरीना कैफ, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर।

सैफ ने कहा कि वह काफी प्रोफेशनल हैं और इसी के मुताबिक वह कटरीना कैफ को सबसे हॉट मानते हैं। करण और बाकी कंटेस्टेंट वहीं बैठ गए और जोर-जोर से हंसने लगे। शाहिद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। करण ने फिर सैफ से पूछा कि सबसे हॉट कौन है और क्या वह कह रहे हैं कि उनकी पत्नी करीना कपूर सबसे हॉट नहीं हैं। ऐसा करते हुए करण जौहर ने नेशनल टीवी पर सैफ के साथ खूब मस्ती की. सैफ को बाद में समझ में आया कि उन्होंने क्या कहा था और करण के सवाल को दोहराने पर वह कहने लगे कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दे रहा है।
सैफ को फंसा देख शाहिद पहले से ही सतर्क हो गए थे। तो जब शाहिद से भी यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपनी पत्नी का नाम मीरा रखा और उन्हें सबसे हॉट बताया।

इसके बाद दूसरे नंबर पर कटरीना कैफ रही। वहीं कैटरीना कैफ से पूछा गया कि वह किसे सबसे सेक्सी मानती हैं। शाहिद कपूर, सैफ अली खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और वरुण धवन विकल्पों में से थे। पलक झपकते ही उन्होंने एक ही नाम लिया और वो थे रणबीर कपूर। उन्होंने एक बार नहीं बल्कि लगातार तीन बार रणबीर कपूर का नाम लिया। ये वो वक्त था जब दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *