कन्हैयालाल की हत्याकांड के बाद सेल्समैन को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- तेरा भी हश्र उसके जैसा ही होगा

कन्हैयालाल की हत्याकांड के बाद सेल्समैन को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- तेरा भी हश्र उसके जैसा ही होगा
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: राजस्थान के उदयपुर की घंटाघर थाना पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए मालदास स्ट्रीट में एक दुकान पर काम करने वाले सेल्समैन को जान से मारने की धमकी देने के मामले का खुलासा किया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ जारी है।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि 15 जुलाई को मालदास स्ट्रीट में कपड़े की दुकान पर काम करने वाले युवक को दो बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने सेल्समैन से कहा कि तेरा भी हश्र उसके जैसा होगा और इसके बाद वे दोनों फरार हो गए।

घंटाघर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया। फिर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई और पुलिस ने उदयपुर शहर में लगे 300 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खगाले। इस दौरान पुलिस को कई महत्वपूर्ण सुराग मिले। उसके आधार पर पुलिस ने महावतवाड़ी निवासी शाहनवाज उर्फ चनिया और सिलावटवाड़ी निवासी राहिल शेख उर्फ बोहरा को गिरफ्तार कर लिया।

इसके अलावा दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई प्रकरण दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों से जब पूछताछ की तो इस मामले में कन्हैयालाल हत्याकांड से जुड़े हुए कोई भी तथ्य सामने नहीं आए। आरोपियों ने बताया अपनी दबंगई दिखाने के लिए सेल्समैन को धमकी देकर फरार हो गए थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बता दें कि कन्हैयालाल की हत्या के बाद में उदयपुर के कुछ व्यापारियों को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है इसको लेकर पुलिस लगातार एक्टिव मोड में है।