प्रेमी संग पत्नी को आपत्तिजनक अवस्था में देख पति ने खोया आपा, उठा लिया ये बड़ा कदम

प्रेमी संग पत्नी को आपत्तिजनक अवस्था में देख पति ने खोया आपा, उठा लिया ये बड़ा कदम
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: आज के समय में रोज ऐसे मामले सामने आते जा रहे है जिनके बारे में जानकर पति पत्नी के रिश्ते पर से विश्वास उठ जाता है।अगर आज के जमाने की बात करे तो अब रिश्तों जैसी को चीज ही नहीं है। ऐसे मामले रोज कलंकित करते नजर आते है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकार आपके पैरों तेल जमीन खिसक जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला बिहार के लखीसराय से सामने आय़ा है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर अवैध संबंधों के चलते मर्डर का मामला सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि लखीसराय जिले के मेदनीचौक थाने के ऋषि पहाड़पुर गांव से एक युवक अचानक गायब हो गया था। जब परिजनों ने युवक की रिपोर्ट थाने में दी तो पुलिस ने गायब रोहित को नदी से मृतक हालत में निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने हत्या का मामला नामजद के खिलाफ दर्ज करवाया है।

मामले की जांच के दौरान सामने आया कि मृतक रोहित के अवैध संबंध एक गांव की महिला के साथ चल रहे थे। वहीं महिला का पति काम के लिए अक्सर घर से बाहर रहता था। घटना के समय पति पुरन घर लोटा और देखा की उसकी पत्नी रोहित के साथ आपतिजनक हाथ में अकेली थी। इसके बाद पुरन का माथा ठनक गया और पासवान ने बीवी को तो कुछ नहीं बोला, मगर रोहित यादव के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसका क़त्ल कर दिया तथा शव को नदी में फेंक दिया। शव को ठिकाने लगाने में अपराधी की बीवी से भी उसका साथ दिया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *