सुपरस्टार सलमान खान को ये हथियार रखने का मिला लाइसेंस, जान से मारने की मिली थी धमकी

सुपरस्टार सलमान खान को ये हथियार रखने का मिला लाइसेंस, जान से मारने की मिली थी धमकी
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) को पिछले दिनों जान से मारने की धमकी मिली थी। गैंगस्टर ने कहा था कि ‘तुम्हारा हाल भी मूसेवाला जैसा कर देंगे’ जिसके बाद से सलमान खान(Salman Khan) की सिक्योरिटी टाइट कर दी गई। इस मामले को लेकर सलमान खान(Salman Khan) 22 जुलाई को मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फणसालकर से मिले थे। अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है। मुंबई पुलिस ने सलमान खान(Salman Khan) को हथियार का लाइसेंस जारी कर दिया है।

ये हथियार खरीदेंगे सलमान(Salman Khan)

सलमान खान(Salman Khan) ने धमकी भरा खत मिलने के बाद लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था। सलमान(Salman Khan) की इस रिक्वेस्ट को मुंबई पुलिस ने DCP जोन 9 को फॉरवर्ड किया था। जोनल DCP की तरफ से अप्रूवल मिलने के बाद सलमान खान(Salman Khan) को लाइसेंस इश्यू हुआ। मुंबई पुलिस के अनुसार, सलमान खान(Salman Khan) को एक हथियार का लाइसेंस इश्यू हो गया है। सलमान(Salman Khan) कौन सा हथियार खरीदेंगे इसका जिक्र नहीं है। एक्सपर्ट्स का सुझाव है कि सुरक्षा के मद्देनजर आमतौर पर शख्स .32 कैलिबर रिवॉल्वर या पिस्तौल खरीदता है।

मूसेवाला की मौत के बाद सलमान को मिला धमकी भरा लेटर

29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला(Sidhu Musewala) की मौत के बाद सलमान खान(Salman Khan) को धमकी भरा लेटर में मिला था। जिसमें लिखा था- तुम्हारा मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे। सलमान(Salman Khan) के पिता सलीम खान(Salim Khan) को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में ये धमकी भरा लेटर मिला था। सलीम खान(Salim Khan) के गार्ड को लेटर उस बेंच पर रखा मिला था, जहां एक्टर के पिता अक्सर मॉर्निंग वॉक के बाद बैठा करते हैं। मामला सामने आने के बाद बांद्रा पुलिस ने केस दर्ज किया था। आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज हुआ था।