स्कूल में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने वाला आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

स्कूल में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने वाला आरोपी शिक्षक गिरफ्तार
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo : राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन शहर के एक निजी स्कूल के क्लास रूम में एक शिक्षक ने छठी कक्षा की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। शिक्षक ने छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने छुट्टी देने के बाद स्कूल में ही रोक लिया था। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिंडौन सिटी थाना प्रभारी राम खिलाड़ी मीणा ने बताया कि चार जनवरी को सुबह नौ बजे 10 वर्षीय नाबालिग स्कूल गई थी। शाम चार बजे स्कूल की छुट्टी हो गई थी। लेकिन जब वह शाम साढ़े चार बजे तक घर नहीं पहुंची तो उसकी मां उसे ढूंढते हुए स्कूल पहुंच गई। स्कूल के सभी कमरे खुले थे। एक कमरे का दरवाजा बंद था। जब वह कमरे के बाहर खड़ी हुई तो अंदर से बच्ची के रोने की आवाज आई। जोर से धक्का देने से दरवाजा खुला।

अंदर पहुंचने पर पीड़िता की मां ने देखा कि शिक्षक धनराज मीणा बच्ची के साथ रेप कर रहा है और बच्ची रो रही है। इस बीच धनराज मौका पाकर फरार हो गया। छात्रा ने मां से कहा कि शिक्षक ने उसे गणित में कमजोर बताकर उसे ट्यूशन पढ़ाने के लिए रोका था। इसके बाद उसने जबरन दुष्कर्म किया। पुलिस ने बच्ची की मां की रिपोर्ट के आधार पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार

करौली के पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदोलिया ने गुरुवार को बताया कि टोडाभीम थाना क्षेत्र के मौनापुरा निवासी शिक्षक धनराज मीणा को नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी शिक्षक से पूछताछ की जा रही है।

महिला पुलिस अधिकारी ने दर्ज कराया पीड़िता का बयान

उन्होंने कहा कि पीड़िता को इलाज और मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और महिला पुलिस अधिकारी ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.