Dholpur: पेड़ से झूलता मिला मंदिर के पुजारी का शव, इलाके में फैली सनसनी

Dholpur: पेड़ से झूलता मिला मंदिर के पुजारी का शव, इलाके में फैली सनसनी
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: धौलपुर के सदर थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब पहाड़ी पर स्थित माता मंदिर के पुजारी का शव मंदिर प्रांगण के बाहर लगे एक पेड़ से फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला। घटना का पता चलते ही मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। 

घटना की सूचना ग्रामीणों ने तुरन्त पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और पुजारी के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

घटना स्थल पर पहुंचे पंचगांव चौकी के एएसआई विष्णु कुमार ने बताया कि स्थानीय सरपंच व अन्य ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। साथ ही ये भी बताया कि चांदपुर गांव के बाहर माता के मंदिर के प्रांगण में पेड़ से मंदिर के पुजारी 75 वर्षीय हरीनाथ गिरी का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा है।

जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान संदिग्ध परिस्थिति में पुजारी की लाश पेड़ की टहनी से गमछे पर फांसी के फंदे पर झूल रही थी। उन्होंने बताया पुजारी विगत लंबे समय से माता के मंदिर पर पूजा का काम किया करता था। पुजारी हरीनाथ गिरी गांव तिसार जिला एटा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना से अवगत करा दिया है। दरअसल ये पुजारी मंदिर में अकेला ही रहता था। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों के पहुंचने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।