जूतों से उलझकर गिरे शख्स ने पत्नी पर ठोक दिया मुकदमा, कहा- हो गया लाखों का नुकसान

जूतों से उलझकर गिरे शख्स ने पत्नी पर ठोक दिया मुकदमा, कहा- हो गया लाखों का नुकसान
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo news अक्सर ऐसा होता हैं कि हम कहीं बाहर से आते हैं तो अपने जूते चप्पल सही जगह पर रखना भूल जाते है, लेकिन कई बार परिवार के सदस्य उलझकर गिर जाते हैं, हालांकि इस बात को लेकर आज तक कोई कोर्ट नहीं गया होगा, लेकिन आपको बता दें कि एक शख्स ने इतनी सी बात पर अपनी पत्नी के खिलाफ कोर्ट में केस ठोक दिया। दरअसल अमेरिका(America) के ओहायो(ohio) में रहने वाले जॉन वॉलवर्थ(john walworth) के साथ भी यहीं हादसा हुआ तो वे अपने गुस्से पर काबू नहीं पा सकें और अपनी होने वाली बीवी के खिलाफ वकील की मदद से मुकदमा ठोक दिया।

हाथ-पैर टूटे और हुआ लाखों का नुकसान

दरअसल जॉन वॉलवर्थ(john walworth) और उनकी मंगेतर जूडी खौरी(Judy Khoury) दोनों अमेरिका के ओहायो में रहते हैं, बता दें कि ये हादसा फरवरी 2018 में हुआ था जब उनकी शादी भी नहीं हुई थी। उनकी मंगेतर जूडी(fiance judy) बेसमेंट से सिरके के जग ला रही थी और वे अपनी होने वाली पत्नी की मदद कर रहे थे, इसी दौरान अचानक उनका पैर मंगेतर के जूतों में फंस गया और वे सीढ़ियों से नीचे गिर पड़े, इस हादसे में उनके हाथ, पैर और बांह की हड्डियां टूट गई, इसी दौरान गुस्से में आकर जॉन(john walworth) ने मंगेतर जूडी(Judy Khoury) पर मुकदमा कर दिया और कहा कि उसकी लापरवाही की वजह से उसे 60 लाख रूपए का नुकसान हो गया, जबकि बहुत दिनों से काम पर न जाने की वजह से 14 लाख का अलग से नुकसान हो गया।

जज ने मुकदमा खारिज कर दिया

जानकारी के लिए बता दें कि जॉन वॉलवर्थ(john walworth) को पूरी तरह से ठीक होने में महिनों लग गए, लेकिन उनका गुस्सा अभी भी कम नहीं हुआ और अक्टूबर 2019 में उन्होनें अपने वकील के जरिए मंगेतर पर मुकदमा ठोकते हुए आरोप लगाया कि उसने घर में खतरनाक स्थितियां पैदा की और हर पर मेहमानों की सुरक्षा में असफल रही, इसी दौरान जूड़ी(Judy Khoury) ने अपनी और से सफाई पैश करते हुए कहा कि वे अपने जूते दरवाजे के पीछे रखती थी, उस वक्त उनके मंगेतर को ये बात पता नहीं थी, लेकिन उन्हें ये बात नहीं पता की ये हादसा सिर्फ जूतों की वजह से हुआ था। उसके बाद तीन जजों के पैनल(panel of three judges) ने मामले की और जॉन के मुकदमे को खारिज कर दिया। इस पूरी घटना में सबसे दिलचस्प बात ये रही कि मुकदमा खारिज होने से पहले अप्रैल, 2019 में इस कपल ने शादी भी कर ली थी।