पड़ोसी विवाहित महिला से रेप कर पति से कहता था ये चौंकाने वाली बात, पुलिस भी हैरान

पड़ोसी विवाहित महिला से रेप कर पति से कहता था ये चौंकाने वाली बात, पुलिस भी हैरान
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo : अजमेर के घंटाघर थाने में एक विवाहिता ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए पति पर धमकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घंटाघर थाना प्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता पीड़िता ने थाने में पेश होकर मामला दर्ज कराया कि पड़ोस में रहने वाले पवन नाम के चालक ने उससे दोस्ती की और उसके परिवार वालों ने बताया कि उसे अपने पति को छोड़ने के लिए। यह कहकर कि वह शादी के लिए राजी हो गई थी। जिसके बाद उसका पति से झगड़ा भी हो गया और इसी बीच पवन ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन जब शादी की बात आई तो पवन पहले से ही शादीशुदा निकला।

पीड़िता का आरोप है कि पवन ने उसे धोखा दिया है और अब उसके पति को भी धमकाया जा रहा है। इस संबंध में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़िता का आरोप है कि पवन के साथ 2020 से दोस्ती थी और वह लगातार उसका शोषण कर रहा था। वह उससे प्यार करती थी लेकिन उसने उसे धोखा दिया और पहले से ही शादीशुदा थी। उसे इसकी जानकारी भी नहीं थी। फिलहाल पुलिस इस संबंध में जांच में जुट गई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *