बालोतरा में हुई लूट की घटना का पर्दाफाश: मुनीम ने ही रची थी लूट की साजिश, 24 घंटे में किया खुलासा

बालोतरा में हुई लूट की घटना का पर्दाफाश: मुनीम ने ही रची थी लूट की साजिश, 24 घंटे में किया खुलासा
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

संवाददाता- योगेश सोनी

बालोतरा। शहर में मंगलवार को खेड़ रोड़ पर ऊँठ फांटा के समीप फ़ैक्ट्री रूचिका ट्रेडिंग कम्पनी में लगे एक मुनीम के साथ पांच लाख रुपए लूट के ले जाने का मामला दर्ज हुआ था दर्ज प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए थानाधिकारी उगमराज सोनी पुलिस थाना बालोतरा के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा घटना के कथित पीड़ित भोपालचंन्द्र उर्फ भोपाल द्वारा लूट की झूठी रची गई वारदात का खुलासा कर आरोपी को दस्तयाब कर पांच लाख रूपये बरामद किए गए।

थानाधिकारी उगमराज सोनी ने बताया कि प्रार्थी पुरूषोतम सेठिया पुत्र शंकरलाल जाति ओसवाल निवासी विमलनाथ कोलोनी बालोतरा ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि मेरी फर्म रूचिका ट्रेडिंग कम्पनी ए 171819 विमल विहार, बिजनेश पार्क, चतुर्थ चरण औधोगिक क्षेत्र खेड़ रोड़ बालोतरा में आई हुई है। मेरी फर्म में भूपेन्द्र कुमार पुत्र बाबुलाल जाति बोहरा ओसवाल निवासी बालोतरा वाले काम करते है, जो मंगलवार को सुबह 10:40 बजे पर मेरी उक्त फर्म से एचडीएफसी बैक शाखा खेड़ रोड़ बालोतरा में पांच लाख रूपये जमा कराने के लिए मोटर साईकिल से ट्रीटमेंट प्लांट से करीबन 100-150 मीटर बालोतरा की तरफ जाते हुए के साईड की गली से एक व्यक्ति मोटर साईकिल लेकर आया व भूपेन्द्र कुमार के हाथ से पांच लाख रूप्ये की थैली छीन कर चुरा कर बालोतरा की तरफ भागने लगा, भूपेन्द्र ने पिछा किया। मगर मोटर साईकिल सवार लूटेरा भागने मे सफल रहा। वगैरा पर प्रकरण पंजीबद्व टीम का गठन कर आरोपीयान की तलाश पतारसी शुरू की।

पुलिस कार्यवाही प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए थानाधिकारी उगमराज सोनी पुलिस थाना बालोतरा मय जाब्ता टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मौके की वस्तुस्थिति, अनुसंधान व तकनीकि सहायता से पीड़ित पर शक होने पर लूट की घटना के कथित पीड़ित भोपालचन्द्र उर्फ भोपाल पुत्र बाबुलाल जाति बोहरा (ओसवाल) निवासी सांचौर हाल बालोतरा से वैज्ञानिक तरीके से गहनता से पूछताछ करने पर स्वयं द्वारा पांच लाख रूपये छुपाकर लूट की घटना कारित करना स्वीकार करने पर आरोपी भोपालचन्द्र बोहरा उर्फ भूपेन्द्र कुमार उर्फ भोपाल को गिरफ्तार कर उसके कब्जा से लूट की पांच लाख रूपये की राशी बरामद की गई। प्रकरण में आरोपी से गहनता से अन्वेषण जारी है।