महिला ने पति से तलाक लेकर कर ली कुत्ते से शादी, बोली- ये ज़्यादा खुश रखता है

महिला ने पति से तलाक लेकर कर ली कुत्ते से शादी, बोली- ये ज़्यादा खुश रखता है
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo news आज के समय में पति-पत्नी का तलाक हो जाना कोई नई बात नहीं है लेकिन कोई महिला अपने को छोड़कर पालतू जानवर से शादी कर ले तो इससे अजीब बात और कोई हो ही नहीं सकती। बता दें कि यूनाइटेड किंगडम में 47 साल की एक महिला ने अपने पति को तलाक देकर अपने ही पालतू कुत्ते को जीवन साथी बना लिया है, इस महिला का नाम अमांडा रोजर्स(Amanda Rogers) है जिनका मानना है कि वे अपने डॉगी के साथ काफी खुश है। दरअसल इन दोनों की शादी 2014 में हुई जिसमें 200 लोगों के सामने इस महिला ने अपने डॉगी शेबा(sheba) को हमसफर बना लिया, यहां तक की महिला ने ये तक बोल दिया कि इतने सालों में कभी खुश नहीं हुई।

डॉगी को बनाया हमसफर

बता दें कि अमांडा(Amanda Rogers) जो क्रोएशिया की रहने वाली है वे पति से तलाक लेने के बाद अकेले ही रह रही थी, उसके बाद उसने अकेले रहने के बजाए शादी करना जरूरी समझा और अपने डॉगी शेबा(sheba) से पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी कर ली। उन्होनें वहां मौजूद सब लोगों के सामने जीने मरने की कस्में भी खाई और उसे चूमते हुए अपना लाइफ पार्टनर बना लिया, उसके बाद अमांडा रोजर्स(Amanda Rogers) ने कहा कि शेबा उनकी जिदंगी का अहम हिस्सा है वो उसके साथ काफी खुश रहती और उसे सहारा देती है। टीवी शो में उन्होनें बताया कि शेबा जब दो महिने का था तभी से वे उससे प्यार करती थी आखिरकार दोनों हमसफर बन ही गए।

आंखों में दिखता है सच्चा प्यार

इस बात पर आगे बात करते हुए अमांडा ने बताया कि मैनें शेबा कि आंखों में सच्चा प्यार देखा है मेरा उसके साथ काफी गहरा नाता है और उसे शादी के बारे में भी पता है उन्होनें उसे अपना लाइफ पार्टनर बनाने के लिए प्रपोज किया था वो भी घुटने पर बैठकर। इसका जवाब शेबा ने अपनी पूछं हिलाकर जवाब दिया था अब अमांडा की अपने डॉगी के साथ परफेक्ट मैरिड लाइफ के बारे में उस बेज़ुबान जानवर को भले ही न पता हो लेकिन खुद अमांडा इस शादी को अपने लिए खुशहाल मानती हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *