Dholpur: बैंक में चोरी करने खिड़की तोड़कर अंदर घुसे चोर, सिक्योरिटी फीचर्स को देख लौटना पड़ा खाली हाथ

Dholpur: बैंक में चोरी करने खिड़की तोड़कर अंदर घुसे चोर, सिक्योरिटी फीचर्स को देख लौटना पड़ा खाली हाथ
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: धौलपुर में निहालगंज थाने से 50 मीटर की दूरी पर स्थित पीएनबी बैंक में चोरो ने सेंध लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। लेकिन बैंक के सिक्योरिटी फीचर्स मजबूत होने के कारण ये चोर बैंक से बिना चोरी किए ही बैरंग लौट गए। घटना की सूचना मिलते ही बैंक में पहुंची निहालगंज पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बैंक मैनेजर अशोक यादव ने घटना के बारे में बताया कि शनिवार को छुट्टी होने के बाद सभी बैंक कर्मचारी बैंक बंद करके अपने घर चले गए थे। रात को एक युवक ने बैंक के पीछे स्थित खिड़की को तोड़कर अंदर प्रवेश कर लिया। जिसके बाद चोर ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी बंद कर दिया। सुबह जब बैंक के कर्मचारी बैंक को खोल कर अंदर पहुंचे तो उन्हें कई कमरों के ताले टूटे हुए मिले। जिनका बारीकी से निरीक्षण किया गया तो पता चला कि बैंक के पीछे स्थित खिड़की टूटी हुई थी। बैंक में चोरी की आशंका को देखते हुए बैंक कर्मचारियों ने निहालगंज पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने जब घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें एक युवक बैंक की खिड़की तोड़कर अंदर घुसते हुए नजर आ रहा है। जिसके बाद उसने सीसीटीवी को बंद कर दिया।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस का कहना है कि बैंक के सिक्योरिटी फीचर की वजह से चोर चोरी की वारदात अंजाम नहीं दे सके। वहीं कर्मचारियों के अनुसार, सीसीटीवी बंद करने के बाद में चोर के कुछ अन्य साथी भी अंदर घुस गए थे, जिन्होंने चोरी करने का प्रयास किया लेकिन सीसीटीवी बंद हो जाने की वजह से उनकी बैंक में मौजूदगी नहीं दिख पाई। बैंक में चोरी की वारदात विफल हो जाने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे युवक के हुलिए के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने बैंक मैनेजर द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।