पेंटिंग समझकर एक शख्स घर ले आया भूत, आगे क्या हुआ ये सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान...

पेंटिंग समझकर एक शख्स घर ले आया भूत, आगे क्या हुआ ये सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान...
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

लंबे समय से एक बात को लेकर बहस चली आ रही है कि भूत होते हैं या नहीं। इस मामले में लोगों की अलग-अलग राय सामने आती है। कुछ लोग कहते है कि जिस तरह पॉजिटिव एनर्जी में हम भगवान को मानते हैं, उसी तरह नेगेटिव एनर्जी को भूत का नाम दिया गया है। वहीं, इस बात पर कुछ लोग यकीन नहीं करते हैं। लोग कुछ चीजों पर जब तक विश्वास नहीं करते हैं, तब तक उनके साथ कुछ सुपरनेचुरल घटनाएं हो न जाएं।

वहीं, कुछ लोग इन्हें भ्रम बताकर नजर अंदाज कर देते हैं, लेकिन ऐसी घटनाएं सोशल मीडिया पर कई बार देखने को मिल जाती हैं। ऐसी ही एक घटना को लेकर एक व्यक्ति ने अपना अनुभव सभी के साथ बांटा है। इस शख्स ने ये बताया कि वह गलती से अपने घर एक श्रापित तस्वीर खरीद कर ले आया, लेकिन उसे यह नहीं पता है कि वह बुरी आत्माओं को भी उस तस्वीर के साथ अपने साथ घर ले जा रहा है।

अनदेखी पड़ी महंगी

दरअसल इस व्यक्ति ने एक महिला से दो गुडियां वाली पेंटिग खरीदी थी। इस तस्वीर में दो बहुत ही प्यारी सी गुडियां बनी हुई थी, उस शख्स को यह पेंटिग पंसद आ गई और उसने उसे खरीद लिया। इसी के साथ जिस महिला से यह तस्वीरें खरीदी गई थी, उसने उस शख्स को तस्वीर देते हुए कहा कि सावधान रहना। लेकिन उस व्यक्ति ने इस बात को अनदेखा कर दिया और यह बात उस शख्स को काफी मंहगी पड़ी।

घर में भूत की एंट्री

व्यक्ति को यह तस्वीर बहुत पंसद आ गई थी। वहीं, उसे देने से पहले महिला ने व्यक्ति को अलर्ट कर दिया था कि इस तस्वीर के घर में एंट्री करते ही भूत भी एंट्री कर लेगा, लेकिन महिला की इस बात पर शख्स ने ध्यान नहीं दिया और वह पेंटिंग घर ले आया। इसके बाद उस व्यक्ति के जीवन में परेशानियां शुरू हो गई और घर में अजीब चीजें होने लगी।

महिला की बात आई याद

इन सब चीजों के कारण उस व्यक्ति को नींद भी आनी बंद हो गई और घर में नेगेटिव एनर्जी रहने लगी। साथ हीं इसके कारण उस व्यक्ति का एक पालतू जानवर भी मारा गया। इन सब चीजों के बाद उस शख्स को महिला की बात याद आई और उसने सभी चाजों को लेकर अलर्ट रहना शुरू कर दिया और फिर उसे ध्यान आया कि जब से यह तस्वीर घर में लगाई है, उसकी लाइफ में परेशानियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

सेल पर डाली श्रापित तस्वीर

वहीं, व्यक्ति ने अब इस तस्वीर से पीछा छुड़ाने का फैसला लिया और इस तस्वीर को ऑनलाइन बेचने के लिए उसका विज्ञापन एप्प पर डाल दिया और लिखा कि यह पेंटिंग श्रापित है इसे खरीदने वाले लोग सावधान रहें। इस पेंटिंग की कीमत 6 हजार रुपये बताई जा रही है।