19 साल का ये खिलाड़ी विराट कोहली के लिए बन सकता है बड़ा खतरा, रोहित जल्द देंगे पहला मौका

19 साल का ये खिलाड़ी विराट कोहली के लिए बन सकता है बड़ा खतरा, रोहित जल्द देंगे पहला मौका
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: IPL 2022 कई खिलाड़ियों के लिए काफी यादगार रहा। इस सीजन से भारत को कई फ्यूचर स्टार मिल सकते हैं। इस सीजन में सबसे खराब प्रदर्शन टीम मुंबई इंडियंस (MI) का रहा, लेकिन टीम का एक युवा खिलाड़ी अपने धमाकेदार खेल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा। इस खिलाड़ी को आने वाले समय में कप्तान कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया का हिस्सा बना सकते हैं।

इस खिलाड़ी को रोहित जल्द देंगे मौका

भारतीय टीम की बल्लेबाजी पूरी दुनिया में सबसे मजबूत मानी जाती है। इस बल्लेबाजी को और मजबूत बनाने के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 19 साल के तिलक वर्मा को टीम का हिस्सा बना सकते हैं। मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेलने वाले तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने अपने खेल से सभी का दिल जीता है। इस सीजन में तिलक ने नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए काफी रन बनाए। ये खिलाड़ी तीसरे नंबर पर भी बल्लेबाजी कर सकता है, भारतीय टीम में अभी ये जगह विराट कोहली की है।

IPL 2022 में मचाया धमाल

आईपीएल 2022 में तिलक वर्मा ने 14 मैचों में 36.09 की औसत से 397 रन बनाए हैं। इस सीजन में तिलक ने 2 अर्धशतक भी अपने नाम किया। आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (MI) बिल्कुल फ्लॉप रहे, लेकिन तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने इस सीजन में लगातार रन बनाए। तिलक वर्मा मिडिल ऑर्डर में आतिशी बैटिंग करने के लिए फेमस हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में इस प्लेयर ने शानदार खेल दिखाया है। ऐसे में इस खिलाड़ी को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है।

तीनों फॉर्मेट खेलेगा ये खिलाड़ी

आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि तिलक वर्मा (Tilak Varma) आने वाले समय में भारतीय टीम के लिए तीनों फॉर्मेट खेले सकते हैं। रोहित शर्मा के इस बयान का समर्थन सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी किया था। सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा था, ‘रोहित शर्मा ने सही कहा है कि भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलने वाला खिलाड़ी बन सकता है। इसलिए ये अब उस पर निर्भर करता है कि वे थोड़ा अधिक मेहनत करे, अपनी फिटनेस सही करे, तकनीक को बेहतर करे और रोहित को सही साबित करे।’