यूजर्स के दिलों पर राज करने जल्द आ रहा है OnePlus का ये धासु स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

यूजर्स के दिलों पर राज करने जल्द आ रहा है OnePlus का ये धासु स्मार्टफोन, जानें फीचर्स
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने हाल ही में OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन को चीन में पेश किया था। अब इसी बीच खबरें सामने आ रही है कि भारत और यूरोप में इस स्मार्टफोन को दामोदर फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। टिपस्टर योगेश बराड़ ने खुलासा किया है कि OnePlus 10 Pro ने भारत और यूरोप में निजी परीक्षण में प्रवेश किया है। इसके अलावा, हैंडसेट के मार्च 2022 के मध्य या अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है।

खबर ये भी हैं-Upcoming: Realme का धासु स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर

OnePlus 10 Pro की स्पेसिफिकेशन

चीन मार्केट में OnePlus 10 Pro को 6.7-इंच QHD+ Fluid AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने पुष्टि की है कि डिवाइस चीन में ColorOS 12.1 के साथ शिप होगा, लेकिन भारत, उत्तरी अमेरिका और यूरोप में OxygenOS 12 के साथ आएगा। यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा। OnePlus 10 Pro में प्रोसेसर के तौर पर फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है।

अगर स्मार्टफोन के कैमरी की बात करें तो पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें OIS के साथ 48MP Sony IMX789 प्राइमरी सेंसर, 50MP Samsung ISOCELL JN1 सेंसर अल्ट्रा-वाइड कैमरा और OIS के साथ 8MP 3.3x टेलीफोटो शूटर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 32MP का Sony IMX615 सेंसर है।

स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है,जो 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। फ्लैगशिप डिवाइस में IP68-प्रमाणपत्र भी है, जिसका अर्थ है कि यह धूल और पानी प्रतिरोधी है। अन्य फीचर्स में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर और बहुत कुछ शामिल हैं। हालांकि स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

खबर ये भी पढ़ें-Upcoming: 200MP कैमरे के साथ आ रहा है Motorola का पावरफुल स्मार्टफोन, मिलेगी 125W तक की चार्जिंग

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.